टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

प्रेषित समय :09:54:47 AM / Fri, Oct 29th, 2021

मुंबई. एरिका फर्नांडिस ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’  को छोड़ने के बारे में एक नोट लिखा है. इस नोट में उन्होंने बताया कि वह शो में अपने किरदार की शेप्ड से खुश नहीं थी. वह फरवरी 2016 में इस शो के पहले सीजन से जुड़ी हुई थीं. दूसरे सीजन में भी उन्हें ऑडियंस से काफी प्यार मिला. तीसरे में उन्हें काफी प्यार मिल रहा था लेकिन वह अपने किरदार से खुश नहीं थीं. इस नोट में उन्होंने फैंस को उनके लगातार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. इस शो में एरिका ने शाहीर शेख और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ काम किया है.

एरिका ने नोट की शुरुआत में और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ को इतना प्यार देने के लिए अपने फैंस का आभार जताया. उन्होंने लिखा, “शुरुआत में मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने ‘कुछ रंग’ को इसके कंसेप्शन से ही पसंद किया था. हम पर जो अपार प्यार बरसाया था, वह दिल को छू लेने वाला है. कई वजहों से जब शो को पहली बार ऑफ एयर करना पड़ा था, उसी कुछ रंग परिवार से शक्ति और प्यार ने हमें एक बार फिर से पर्दे पर वापस खींच लिया था.”

एरिका ने आगे लिखा,”इसके ऑफ-एयर होने के लगभग एक महीने बाद, उसी कुछ रंग फैमिली की वजह से हम एक बार फिर इतने एक्साइटमेंट के साथ वापस आने के लिए रोमांचित थे. सोनाक्षी का किरदार मुझे और आपको पसंद था, ये किरदार कई लोगों को प्रेरित करता था, एक किरदार जो स्ट्रॉन्ग, स्मार्ट, बैलेंस्ड था… सोनाक्षी पहले और दूसरे सीजन में थी और इस सीजन में भी उसके होने की इच्छा थी.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

Leave a Reply