गठबंधन को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान- कांग्रेस को छोड़कर कोई फ्रंट नहीं बन सकता है

गठबंधन को लेकर संजय राउत का बड़ा बयान- कांग्रेस को छोड़कर कोई फ्रंट नहीं बन सकता है

प्रेषित समय :15:29:21 PM / Sat, Dec 4th, 2021

मुंबई. शिवसेना के सांसद संजय राऊत ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन यानि यूपीए को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय राऊत ने ममता बनर्जी के एक बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि कांग्रेस को छोड़कर कोई फ्रंट बन सकता है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि राजनीति तौर पर यह सही सोच है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ हम सब मिलकर अगर काम करें तो अच्छा फ्रंट बनेगा इसका आदर्श उदाहरण महाराष्ट्र है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दूर रखकर कोई फ्रंट नहीं बन सकता है ये मेरे हिसाब से सही नहीं है. संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस हमारे साथ है हमारी विचारधारा अलग हो सकती है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपीए को मजबूत होना चाहिए 2024 के लिए अगर कोई भी फ्रंट बनता है तो उससे क्या फायदा होगा इसके बारे में सोच विचार करना चाहिए.

संजय राऊत ने कहा, ममता बनर्जी का सवाल जायज है. हमारे सीएम ने भी बार बार सवाल उठाया है. यूपीए को मजबूत होना चाहिए. 2024 के लिए अगर कोई भी फ्रंट बनता है तो उससे क्या फायदा होगा इसके बारे में सोचना है. थर्ड और फोर्थ फ्रंट से बीजेपी को फायदा होता है. महाराष्ट्र में भी मतभेद है लेकिन हम सरकार चल रहे है. कांग्रेस को छोड़कर फ्रंट बन सकता है मुझे नहीं लगता.

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी मुंबई यात्रा के दौरान संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के अस्तित्व पर सवाल उठाया था. ममता बनर्जी के सवाल के दो दिन बाद ही शिवसेना ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति की गठबंधन से कांग्रेस को दूर रखने का मतलब होगा कि फासीवादी शक्तियों को मजबूत कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी विधानसभा चुनाव में शिवसेना 100 सीटों पर उतारेगी अपने उम्मीदवार: संजय राउत

उद्धव ठाकरे के बाद संजय राउत पर नारायण राणे का हमला: कहा- ये शिवसेना को पतन की ओर ले जाएंगे

आमिर खान और किरण राव की तरह हैं BJP और शिवसेना: संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, कहा मोदी देश और भाजपा के शीर्ष नेता

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बारे में सोचा तो इस आग में आप भी जल जाएंगे: संजय राउत

Leave a Reply