बिहार में चलती ट्रेन में यात्री पर अंधाधुंध फायरिंग, 3 घायल, जानलेवा हमले में दो महिलाएं भी गंभीर

बिहार में चलती ट्रेन में यात्री पर अंधाधुंध फायरिंग, 3 घायल, जानलेवा हमले में दो महिलाएं भी गंभीर

प्रेषित समय :18:16:39 PM / Mon, Dec 6th, 2021

पटना. बिहार में अपराधियों को कानून कोई डर नहीं है. अपराधी अब ट्रेन में भी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. राजधानी पटना में हथियारबंद अपराधियों ने खुसरुपुर स्टेशन पर झाझा-पटना मेमू ट्रेन में ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसमें तीन यात्री गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से पटना रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह मेमू ट्रेन के मंझौली हाल्ट से खुलते ही एक शख्स को टारगेट बनाकर दर्जन भर राउंड गोली चलाई गई. फायरिंग से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई.

अफरातफरी के दौरान खुसरुपुर में ट्रेन के धीमी होते ही हमलावर उतर गए और भाग निकले. गोलीबारी में सालिमपुर थाना के सम्म्तपुर निवासी नरेश सिंह के पुत्र सुनील प्रसाद (45) को कमर के नीचे दो गोली लगी हैं. सुनील को मारने के लिए चलाई गई गोली आसपास बैठी दो महिलाओं को भी लग गई.

घायल हुईं दो महिलाओं की भी हुई पहचान

महिला की पहचान वैशाली जिला के जुड़ावनपुर थाना के मोहनपुर निवासी प्रमोद दास की पत्नी ललिता देवी व सलीमपुर थाना क्षेत्र के हिदायतपुर निवासी देवकी साव की पत्नी दरपनिया देवी के रूप में हुई है. घायल सुनील के परिजनों ने बताया कि तीन महीने पहले जमीनी विवाद में इनके स्वजन भूषण यादव की हत्या की गई थी. हत्या के आरोपियों ने ही सुनील पर जानलेवा हमला किया है.

घायलों को निकट के अस्पताल में कराया भर्ती

जीआरपी प्रभारी सूर्यदयाल सिंह ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की छानबीन में जुटे हैं. इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है. चलती ट्रेन में किसी पर गोली चलना गंभीर बात है. मामले की जांच में जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मथुरा पहुंची कंगना रनौत, किए बांके बिहारी के दर्शन, बोलीं- जो राष्ट्रवादी हैं, उनके लिए चुनाव प्रचार करूंगी

बिहार विधानसभा में AIMIM विधायक अख्तरुल इमाम ने राष्ट्रगीत गाने पर जताई आपत्ति, बीजेपी बोली- चले जाएं पाकिस्तान

बिहार के शिक्षा मंत्री ने की घोषणा: एक साथ होगी सवा लाख शिक्षकों की नियुक्ति

Leave a Reply