3 बच्चों की मां देवर के साथ 12 दिन पहले घर से भाग गई थी, ट्रेन के आगे कूद कर एक साथ की आत्महत्या

3 बच्चों की मां देवर के साथ 12 दिन पहले घर से भाग गई थी, ट्रेन के आगे कूद कर एक साथ की आत्महत्या

प्रेषित समय :15:52:34 PM / Mon, Dec 6th, 2021

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के गांव गोगड़ीपुर निवासी 27 वर्षीय अमन व 34 वर्षीय परमजीत ने शान-ए-पंजाब गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पिछले 12 दिनों से दोनों ही घर से फरार थे. सोमवार सुबह परिजनों को मौत का पता चला. रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोगड़ीपुर गांव निवासी राय सिंह ने बताया कि अमन और परमजीत दोनों ही रिश्ते में देवर-भाभी हैं. परमजीत की 12 साल पहले मनोज के साथ शादी हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं. अमन की शादी नहीं हुई है. कुछ दिनों पहले अमन-परमजीत घर से फरार हो गए थे, जिन्हें तलाश कर 15 दिन बाद परिजन घर ले आए. परमजीत अपने बच्चों के पास रह रही थी और अमन को गांव से भगा दिया गया था.

अब दोबारा 12 दिन पहले से वे लापता हो गए थे. सोमवार सुबह एक किसान का फोन आया कि प्रकाश का लड़का अमन ट्रेन के नीचे आ गया है. उसने बताया कि साथ में एक महिला भी है. उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो अमन और परमजीत दोनों के शव थे. दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली है.

50 फीट की दूरी पर मिले दोनों के शव

सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे मीमो मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर दो शव मिले हैं. एक युवक व एक महिला का शव है. युवक की तलाशी लेने पर मिले आधार कार्ड से पता चला कि अमन गांव गोगड़ीपुर निवासी है. महिला की पहचान परमजीत कौर के रूप में हुई. सुसाइड केस है. सुसाइड के कारणों का पता लगाया जाएगा. शान-ए-पंजाब के आगे कूद कर दोनों ने जान दी है. फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महंगी हुई CNG, दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों में आज से बढ़ गए दाम

हरियाणा के कैथल में दो कारों की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 2 घायल

हरियाणा के यमुनानगर में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, 3 बच्चों समेत 4 की मौत

Leave a Reply