अहान शेट्टी की तड़प ने किया धमाल, तीसरे दिन फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

अहान शेट्टी की तड़प ने किया धमाल, तीसरे दिन फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

प्रेषित समय :11:37:45 AM / Mon, Dec 6th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. अहान ने फिल्म तड़प से बॉलीवुड में कदम रखा है और इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आई हैं. फैंस को अहान और तारा की केमिस्ट्री पसंद आ गई है जिसकी वजह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में कामयाब साबित हो रही है.

तड़प ने पहले और दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. अब तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. रविवार को भी ये फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल साबित हुई है. तीसरे दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म ने करीब 13 करोड़ की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तड़प ने तीसरे दिन करीब 5.25 करोड़ का बिजनेस किया है. वीकेंड पर फिल्म के नंबर अच्छे रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन 4.05 करोड़ और दूसरे दिन 4.12 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म का टोटल कलेक्शन तीसरे दिन की कमाई मिलाने के बाद 13 करोड़ हो जाएगा. तड़प ने यूपी, बिहार, एमपी और गुजरात में अच्छा बिजनेस किया है. वहीं दिल्ली, पंजाब, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे शहरों में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

फिल्म की बात करें तो अहान शेट्टी का किरदार अग्रेसिव दिखाया है वहीं तारा एक शांत किरदार में नजर आई हैं. ये एक लव स्टोरी है. जिसमें अहान अपने प्यार को पाने के लिए जुनूनी आशिक बन जाते हैं. ये फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है. तड़प लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई बड़ी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है.

तड़प को मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूसर किया है. फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है और म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. अहान की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. उनके एक्शन सीन्स ने सभी को चौंका दिया है. अहान और तारा कई दिनों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. फिल्म के प्रमोशन के लिए सुनील शेट्टी भी अपने बेटे का साथ देने के लिए आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- ईशा गुप्ता ने खोला था बॉलीवुड का राज, हुई थीं कास्टिंग काउच की शिकार

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी हुई अरेस्ट, हनी ट्रैप में वसूले करोड़ों रुपए कैश

बर्थडे: बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल कही जाने वाली हेलन का बचपन था संघर्षों से भरा

मां बनने के बाद अब प्रीति जिंटा की होगी बॉलीवुड में वापसी

YRF की ऐतिहासिक फिल्‍म पृथ्वीराज बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही हैं मानुषी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बर्थडे आज: अभिषेक के साथ कई फिल्में रहीं सुपरहिट

Leave a Reply