जैकलीन फर्नांडिस को हिरासत में लेने के बाद ED ने छोड़ा, मिली विदेश जाने की परमिशन

जैकलीन फर्नांडिस को हिरासत में लेने के बाद ED ने छोड़ा, मिली विदेश जाने की परमिशन

प्रेषित समय :13:27:51 PM / Mon, Dec 6th, 2021

मुंबई. जैकलीन फर्नांडिस की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार को जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया. जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस जारी किया था इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया. बाद में उन्हें देश से बाहर जाने की इजाजत मिल गई.

जैकलीन फर्नांडिस को सूचित किया गया है कि उन्हें दिल्ली में ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है. ईडी उनके खिलाफ जल्द ही नया समन जारी करेगी. आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम शामिल है. इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है. हाल ही में जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था.

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान ‘प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए)’ के तहत दर्ज किया गया था. जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं. एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ.

इस दौरान ही ईडी ने जैकलीन के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया था, जिसके अनुसार वह मुंबई छोड़कर कहीं नहीं जा सकती थीं. ऐसे में जब वह आज मुंबई से विदेश जा रही थीं, तब एयरपोर्ट स्टाफ ने उन्हें रोक दिया. बता दें, जैकलीन 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले द-बंग कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाली टीम का हिस्सा हैं, हो सकता है वह इसी कॉन्सर्ट के सिलसिले में देश से बाहर जाने की तैयारी में होंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, उनके इस हॉट लुक को देख दीवाने हुए फैंस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

मुझे अपने काम से ब्रेक लेना पसंद नहीं -जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की बेजुबानों की मदद, आवारा जानवरों को खिलाती आईं नजर

चलते-चलते खुल गए जैकलीन फर्नांडिस के कपड़े

Leave a Reply