एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

प्रेषित समय :11:17:50 AM / Tue, Dec 7th, 2021

घाना की एक एक्ट्रेस मां ने अपने बच्चे के जन्मदिन पर कुछ ऐसा किया, जिससे उसे जेल की हवा खानी पड़ी. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की आलोचना भी हो रही है.

बेटे के 7वें बर्थडे पर खिंचवाई न्यूज फोटो

दरअसल, घाना की एक्ट्रेस रोजमंड ब्राउन ने इस साल अप्रैल महीने में अपने बेटे के सातवें बर्थडे पर उसके साथ एक न्यूड फोटो खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. उन्होंने अपने बेटे को एक अजीबोगरीब तोहफा देने के लिए उसके 7वें बर्थडे पर उसके साथ ही न्यूड फोटो खिंचवाकर पोस्ट कर दी थी. घाना की एक्ट्रेस अकुआपेम पोलो के नाम से भी फेमस हैं.

32 साल की इस एक्ट्रेस ने जैसे ही अप्रैल महीने में यह फोटो पोस्ट की थी, वैसे ही वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं और खबरों की सुर्खियां बन गईं. फोटो में वह अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने कपड़े नहीं पहने हुए हैं. वहीं पास खड़ा उनका बेटा सिर्फ अंडरवियर में दिखाई दे रहा है.

एक्ट्रेस को भेजा गया जेल

इस फोटो के सामने आने के बाद काफी बवाल मच गया. एक्ट्रेस की इस करतूत के खिलाफ घाना के लोगों को बहुत ज्यादा गुस्सा था. इसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने एक्ट्रेस को 3 महीने की जेल की सजा सुनाई. कोर्ट ने महिला पर घरेलू हिंसा तथा इंटरनेट पर अश्लील फोटो डालने का आरोप लगाया. अब महिला को जेल भेजा जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

Leave a Reply