कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

कंगना रनोट पर पंजाब के रोपड़ में हमला, भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा

प्रेषित समय :16:57:23 PM / Fri, Dec 3rd, 2021

चंडीगढ़. कंगना रनोट ने सोशल मीडिया स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि जैसे ही उन्होंने पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने उन पर हमला कर दिया. वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं. कंगना को किसानों के गुस्से का शिकार इसलिए होना पड़ रहा है क्योंकि उन पर किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहने का आरोप लगा है.

मनाली से चंडीगढ़ जा रही थीं कंगना

कंगना को चंडीगढ़ जा रही थीं, जहां रोपड़ में चंडीगढ़-उना हाईवे पर जाम लगाकर कंगना को रोक लिया गया है. किसानों के अलावा यहां बड़ी तादाद में पुलिस भी मौजूद है. लेकिन भीड़ कंगना की गाड़ी को आगे नहीं जाने दे रही है. वे उनसे माफी की मांग कर रहे हैं.

भीड़ में शामिल औरतों से बोलीं-मैंने आपको नहीं कहा था

शेयर किए वीडियो में कंगना कह रही हैं- मैं अभी हिमाचल से निकली हूं. क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है. यहां पंजाब में आते ही भीड़ ने मुझे रोक लिया है. वो खुद को किसान कह रहे हैं. गंदी गालियां दे रहे हैं. जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. तो इस देश में सरेआम इस तरह का मॉब लिंचिंग हो रहा है. अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा. यह अविश्वसनीय है. ये क्या व्यवहार है. इतनी सारी पुलिस है फिर भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है. बहुत से लोग मेरे नाम से राजनीति खेल रहे हैं. उसी का नतीजा है कि पूरी तरह से भीड़ ने मेरी गाड़ी को घेर लिया है. अगर यहां पुलिस न हो तो यहां खुलेआम लिंचिंग हो.

इसलिए खफा भीड़ ने रोकी गाड़ी

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे भीड़ में मौजूद महिलाओं से बात करती नजर आ रही हैं. कंगना उनसे कह रही हैं कि- मैंने आपके लिए ऐसा नहीं कहा था. ये मैंने शाहीन बाग की औरतों के लिए कहा था. गौरतलब है कि ये महिलाएं कंगना के उस बयान से खफा हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में आई महिलाएं 100 रुपए में लाई गई.

भीड़ ने कंगना को 1 घंटे तक रोके रखा

काफी जद्दोजहद के बाद कंगना को भीड़ ने जाने दिया. इसके बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया. जिसमें वे कह रही हैं कि मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाह रही हूं कि मैं वहां से निकल चुकी हूं. मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं. उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की. पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का भी शुक्रिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, विवादित बयान से लोगों में है नाराजगी

अभिमनोज: कंगना की तरह ही नाराज हैं मोदी समर्थक?

कंगना रनोट ने महात्मा गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, राष्ट्रपिता को बताया सत्ता का भूखा और चालाक

कंगना ने कहा-तो लौटा दूंगी पद्मश्री, अभिनेत्री ने अब इस तरह भीख में आजादी बयान को किया डिफेंड

कंगना रनौत को आजादी को लेकर बयानबाजी पड़ी महंगी, जयपुर-जोधपुर में केस दर्ज

कंगना को लालू की बेटी ने कहा-शहीदों की जान जिसे भीख लगती है, फर्जी झांसी की रानी तू देशद्रोही लगती है

Leave a Reply