बारात लेकर पहुंचा शादीशुदा दूल्हा, बैठी मिली पत्‍नी; लात-घूंसों से हुआ स्वागत

बारात लेकर पहुंचा शादीशुदा दूल्हा, बैठी मिली पत्‍नी; लात-घूंसों से हुआ स्वागत

प्रेषित समय :11:46:13 AM / Tue, Dec 7th, 2021

पहले से शादीशुदा शख्स दूसरी शादी करने जा रहा था. उसने लड़की वालों को इस बात की कतई भनक नहीं लगने दी कि वह शादीशुदा है. लेकिन शख्स की पत्नी को इस बात की भनक लग गई वह दूसरी शादी करने जा रहा है और वो जा पहुंची होने वाली दुल्हन के घर. इसके बाद दूल्हे का वो हाल हुआ जो उसने कभी नहीं सोचा होगा. मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है.

गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के सूबाबाजार के रहने वाले शख्स की शादी एक साल पहले गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय हुई थी. रविवार (पांच दिसम्बर) को वो बारात लेकर पहुंचा. इससे पहले यहां उसकी पत्नी अपने चार वर्षीय बच्चे के साथ पहुंच गई. जैसे ही दूल्हे की नजर महिला पर पड़ी वो भागने लगा. घराति‍यों ने दूल्हे को भागते देखा तो पकड़ लिया और उसकी पूरी पोल खुल गई. इसके बाद घरातियों ने दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया.

मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. बच्चे के साथ मौके पर मौजूद महिला ने पुलिस को बताया कि लगभग पांच साल पहले दोनों की शादी हुई थी. उनका चार साल का एक बच्चा भी है. जैसे ही उसे पता चला कि उसका पति दूसरी शादी कर रहा है तो वह यहां पहुंची ताकि उसका पति दूसरी शादी न कर सके. आरोपी दूल्हा पुलिस के सामने मांफी मांगने लगा. जिस लड़की को अंधेरे में रखकर शादी तय की थी उसकी तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दूल्हा या दुल्हन का मन बदलने से लेकर सिर पर नारियल गिरने पर भी बीमा पॉलिसीज

पहले मैगी फिर शादी, दुल्हन बोली- दूल्हा करेगा वेट

जेसीबी में बारात लेकर पहुंचा शख्स, बकेट में खड़े होकर आए दूल्हा-दुल्हन को देखकर लोगों की यह रही प्रतिक्रिया

पाकिस्तान में दूल्हा-दुल्हन ने जेसीबी पर निकली बारात

शादी में शराब पीकर पहुंचा दूल्हा, चचेरे भाई संग भाग गई दुल्हन

इस अनोखी शादी के लिए छपे वेडिंग कार्ड, दूल्हा बना आाम और इमली दुल्हनिया

Leave a Reply