स्कूल के प्रिंसिपल समेत 4 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंगरेप

स्कूल के प्रिंसिपल समेत 4 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंगरेप

प्रेषित समय :10:03:13 AM / Wed, Dec 8th, 2021

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. यहां के सरकारी स्कूल की एक छात्रा ने स्कूल स्टाफ पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुये उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं तीन अन्य छात्राओं ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने मामला दर्ज कराया है. मामला अलवर जिले के मांढण थाना इलाके के स्कूल से जुड़ा है. पुलिस ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मांढण थानाप्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल समेत अन्य टीचर्स के खिलाफ चार नाबालिग छात्राओं की ओर से ये मामले दर्ज कराये गये हैं. आरोपियों में 2 महिला टीचर भी शामिल हैं. गैंगरेप के आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा के पिता के मुताबिक वह ट्रक ड्राइवरी का काम करता है और उसकी पत्नी मूक बधिर है. उसकी बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ती है. वह काम के चलते कई दिनों तक बाहर रहता है.

पीड़िता के पिता के मुताबिक वह हाल ही में घर आया तो पता चला की बेटी स्कूल नहीं जा रही है. जब उससे इसका कारण पूछा तो वह रोने लग गई और उसने आपबीती बताई. बेटी ने बताया कि स्कूल का प्रिंसिपल और टीचर बीते एक साल से उसके साथ गंदा काम कर रहे हैं. इसमें महिला टीचर्स ने पुरुष टीचर्स का सहयोग करते हुये गैंगरेप का वीडियो बना लिया. गंदे काम के लिये मना करने पर वे सभी उसे वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकियां देते हैं.

पीड़िता के मुताबिक स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने के लालच के साथ ही उसकी फीस भरने को भी कहा. बाद में वे उसे स्कूल के पास रहने वाले टीचर के घर ले गई. वहां स्कूल के प्रिंसिपल और दो टीचर शराब पी रहे थे. वहां जाने के बाद एक महिला टीचर ने उसके कपड़े उतरवाये. बाद में सभी चार पुरुष टीचर्स ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान दोनों महिला टीचर वीडियो बनाती रही. विरोध किया तो फेल करने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. उसके कुछ दिन बाद फिर से महिला टीचर के पति और अन्य ने गैंगरेप किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में अमित शाह का बड़ा ऐलान- 2023 में पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोरोना वायरस से दहशत, लगाया गया कर्फ्यू, दुकानें भी बंद

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोरोना वायरस से दहशत, लगाया गया कर्फ्यू, दुकानें भी बंद

राजस्थान में एक ही परिवार में मिले ओमिक्रोन के 4 संदिग्ध मामले, दिल्ली में पाजीटिव की संख्या बढ़कर हुई 12

वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया ने राजस्थान में भाजपा को सत्ता में लाने का संकल्प

Leave a Reply