वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया ने राजस्थान में भाजपा को सत्ता में लाने का संकल्प

वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया ने राजस्थान में भाजपा को सत्ता में लाने का संकल्प

प्रेषित समय :11:24:05 AM / Sun, Dec 5th, 2021

भाजपा ने 2023 के विधानसभा चुनाव में जीतने का संकल्प दोहराया. वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि अगली सरकार भाजपा की बने इसके लिए मिलकर काम करेंगे. राज्य भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन की रणनीति बनाई गई. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि भाजपा को सत्ता में लाने और सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सभी एकजुट होकर काम करेंगे. बैठक में पारित किए गए राजनीतिक प्रस्ताव में कहा गया कि इतिहास में पहली बार हुआ है, जब सरकार के पास तीन साल में जर्जर अर्थव्यवस्था, ठहरा हुआ विकास व लचर कानून व्यवस्था के सिवाय गिनाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है.

उन्होंने कहा कि सरकार की नींव ही अतर्कलह पर टिकी थी. इसका परिणाम रहा कि सरकार को 34 दिन तक होटल में कैद रहना पड़ा. नेताओं ने किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी, बिजली और पानी के बिलों में बढ़ोतरी को लेकर सरकार को घेरा. इस मौके पर पूनिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के महान आविष्कारक राहुल गांधी राजस्थान में किसानों और बेरोजगारों से वादा कर के गए थे, लेकिन वह अब तक पूरा नहीं हुआ. प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में पाखंड करती है, लेकिन राजस्थान के युवाओं के साथ इंसाफ नहीं करती है. महिलाओं पर अत्याचार देश में सबसे ज्यादा राजस्थान में हो रहे हैं. बैठक में गहलोत सरकार के खिलाफ ब्लैकपेपर भी जारी किया गया, जिसमें विभिन्न विषयों पर सरकार को नाकाम बताया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा ने भारतीय क्रिकेटरों के लिए हलाल मीट की सिफारिश करने पर बीसीसीआई को घेरा

जबलपुर में फरार आरोपी राम असरानी विदेश शिफ्ट होने की तैयारी में: गिरफ्तारी न होने पर भाजपा नेताओं ने एसपी आफिस में दिया धरना

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनावों की तारीख का ऐलान, तीन चरणों में चुनाव, यहां जानिए मतदान और मतगणना की तारीख

ऑल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन के चुनाव संपन्न, प्रदीप ज्योति अध्यक्ष बने!

अखिलेश यादव का दावा: यूपी चुनाव में कांग्रेस को नकार देगी जनता, नहीं मिलेगी एक भी सीट

मथुरा पहुंची कंगना रनौत, किए बांके बिहारी के दर्शन, बोलीं- जो राष्ट्रवादी हैं, उनके लिए चुनाव प्रचार करूंगी

Leave a Reply