वानखेड़े परिवार पर टिप्पणी मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मांगी माफी

वानखेड़े परिवार पर टिप्पणी मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मांगी माफी

प्रेषित समय :16:30:01 PM / Fri, Dec 10th, 2021

मुंबई. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे के परिवार पर बयानबाजी को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से माफी मांगी है. समीर वानखेडे के पिता ने मलिक के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था. इसके बाद कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें नवाब मलिक ने माफी मांगी है. मलिक ने कोर्ट को यह भरोसा दिया था कि वह वानखेड़े परिवार पर कोई बयानबाजी नहीं करेंगे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने समीर वानखेडे के परिवार पर बयानबाजी की.

बॉम्बे हाई कोर्ट ने नवाब मलिक को नोटिस जारी किया और उनसे एक हलफनामा दायर करने के लिए कहा कि ज्ञानदेव वानखेड़े और परिवार के खिलाफ बयानों के संबंध में अपने पहले के आदेशों का जानबूझकर उल्लंघन करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए, जबकि उन्होंने अदालत में कहा था कि वह ऐसा नहीं करेंगे.

क्या है पूरा मामला? एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का आरोप लगाते हुए एक याचिका दायर की थी. इसके बाद मलिक ने वानखेड़े परिवार के किसी भी सदस्य के खिलाफ मानहानिकारक बयान को तब तक पोस्ट नहीं करने का संकल्प लिया था जब तक कि इस मामले में कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता है.

ज्ञानदेव वानखेड़े ने 6 दिसंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष एक हलफनामा दायर कर आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अदालत की अवमानना की है क्योंकि उन्होंने अदालत में वचन देने के बावजूद उनके परिवार के खिलाफ बयान देना जारी रखा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नवाब मलिक को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका, वानखेड़े परिवार के खिलाफ बयानबाजी पर लगी रोक

नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें: समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुम्बई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नवाब मलिक का NCB पर नया हमला, कहा- फर्जीवाड़ा उजागर, किडनैपिंग और फिरौती का था मामला

नवाब मलिक का नया खुलासा, समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता

महाराष्ट्र के अमरावती में बीजेपी के बंद के दौरान हिंसा, नवाब मलिक बोले- दोषियों पर करेंगे कार्रवाई

कंगना रनौत को गिरफ्तार करने की मांग, नवाब मलिक बोले- सरकार वापस ले पद्मश्री

Leave a Reply