नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें: समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुम्बई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नवाब मलिक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें: समीर वानखेड़े की पत्नी ने मुम्बई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

प्रेषित समय :18:15:36 PM / Tue, Nov 23rd, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक द्वारा ट्विटर पर वानखेड़े परिवार को लेकर एक चैट्स का स्क्रीनशॉट ट्वीट करने के मामले में क्रांति रेडकर ने मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में क्रांति रेडकर ने बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद बिना वेरिफाई किए गलत ट्वीट करने आरोप लगाते हुए नवाब के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल नवाब मलिक ने समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े को लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया. नवाब द्वारा ट्वीट किए गए इस स्क्रीनशॉट में लिखा था कि मैडम क्रांति, मेरे पास दाऊद और नवाब के कनेक्शन के पुख्ता सबूत हैं, प्लीज डीएम करें. इसके जवाब में क्रांति ने लिखा था कि आपके पास किस तरह के सबूत हैं तो शख्स ने फिर लिखा कि मेरे पास नवाब मलिक और दाऊद की फोटो है. इसके बाद क्रांति ने जवाब दिया कि प्लीज सेंड और इसके लिए आपको इनाम मिलेगा. हालांकि जब नवाब को यह पता चला कि जो स्क्रीनशॉट उन्होंने शेयर किया है वो फर्जी है, तो खुद का बचाव करने के लिए दूसरे ट्वीट में कह दिया कि वो मजाक कर रहे थे.

नवाब मलिक के इस ट्वीट के बाद क्रांति रेडकर ने पलटवार किया और जवाब देते हुए लिखा, ये चैट गलत तरीके से बनाई गई है और पूरी तरह से फर्जी है. मेरी किसी से भी ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई है. एक बार फिर बिना वेरिफाई किए नवाब ने इसे पोस्ट किया है जो बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है. मुंबई साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज करा रही हूं. समर्थकों चिंता न करें, यह हमारी संस्कृति या हमारी भाषा नहीं है.

इसके बाद क्रांति रेडकर ने मुम्बई पुलिस की साइबर सेल में नवाब मलिक के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा दिया. नवाब मलिक और वानखेड़े परिवार के बीच जारी जंग के बीच हर दिन कुछ न कुछ नई चीजें सामने आ रही हैं. मामला कोर्ट तक पहुंचा और सोमवार को ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने नवाब को कोई भी चीज वेरीफाई करने के बाद ही ट्वीट करने या आरोप लगाने का निर्देश दिया था. ऐसे में अगर वानखेड़े परिवार कोर्ट में इसके खिलाफ अपील करता है तो नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नवाब मलिक का नया खुलासा, समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता

महाराष्ट्र के अमरावती में बीजेपी के बंद के दौरान हिंसा, नवाब मलिक बोले- दोषियों पर करेंगे कार्रवाई

कंगना रनौत को गिरफ्तार करने की मांग, नवाब मलिक बोले- सरकार वापस ले पद्मश्री

आरोपों के बाद बिफरे भाजपा नेता हाजी अराफात, कहा- बिगड़ गया है नवाब मलिक का मानसिक संतुलन

नवाब मलिक पर कसा शिकंजा, पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले में 7 जगहों पर ईडी की छापेमारी

Leave a Reply