एमपी के जबलपुर में बड़े भाई ने की शराब पीकर माँ से विवाद कर रहे छोटे भाई की हत्या

एमपी के जबलपुर में बड़े भाई ने की शराब पीकर माँ से विवाद कर रहे छोटे भाई की हत्या

प्रेषित समय :10:45:49 AM / Sun, Dec 12th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में मझौली थाना क्षेत्र के इंदिराना में बीती रात शराब पीकर घर में उत्पात मचाकर परिवारजनों के साथ बदसलूकी कर रहे छोटे भाई की बड़े भाई ने मुगरिया से हमला कर हत्या कर दी. वारदात के बाद हमलावर भाई फरार हो गया है, वहीं पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है.

मझौली पुलिस ने बताया कि इंदिराना निवासी 35 वर्षीय दीपक बर्मन ड्राइवरी करता था. पिछले करीब 1 माह से दीपक अपने घर पर था और रोजाना शराब पीकर हंगामा करता रहता था. शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात लगभग 12:30 बजे दीपक शराब के नशे में घर पहुंचा और खाना खाने के दौरान अपनी पत्नी एवं माँ के साथ गाली गलौज कर हंगामा करने लगा.

गाली गलौज की आवाज सुनकर बगल के मकान में रहने वाला दीपक का बड़ा भाई राकेश बर्मन आया और दीपक को समझाइश देकर शांत कराने लगा, लेकिन दीपक नशे में चूर था, उसने बड़े भाई की बात नहीं मानी और माँ के साथ बदतमीजी करने लगा. जिसके बाद गुस्से में आकर राकेश बर्मन ने घर में रखी मुगरिया उठाई और दीपक के सिर पर मार दी.

इसके बाद लगातार 3-4 वार किए दो दीपक वहीं ढेर हो गया. हमले में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. दीपक की मौत के बाद हमलावर भाई राकेश बर्मन भाग गया. वारदात की सूचना मिलते ही मझौली टीआई सज्जन सिंह, चौकी प्रभारी इंदिराना लक्ष्मण झारिया सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया

पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेज पाते हुए आरोपी राकेश भ्रमण के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. चौकी प्रभारी लक्ष्मण झारिया ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात में दीपक घर पहुंचा तो उसकी माँ ने उसके खाने के लिए मुर्गा बनाकर भेजा. दीपक ने खाने के दौरान पत्नी से पूछा कि मुर्गा किसने बनाया है, उसने कहा माँ ने बनाया है. इसके बाद दीपक ने मां को बुलाया और घर में हंगामा शुरू कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में ड्रग की तस्करी में शामिल 5 पुलिसवाले नौकरी से बर्खास्त, व्यापारी को झूठे केस में फंसा रहे थे

एमपी के जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित इन 5 शहरों में खुलेंगे ड्रोन स्कूल, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने की घोषणा

एमपी के शिवपुरी में गैस कटर से दो एटीएम काटकर 41 लाख चुरा ले गए चोर

एमपी के मंडला में भीषण सड़क हादसा: ट्रक-कार की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के 4 लोगों की मौत

एमपी के इंदौर में हरिनारायणचारी मिश्र, भोपाल में मकरंद देऊस्कर ने सम्हाला कमिश्नर का पद..!

Leave a Reply