गौतम गंभीर ने बताया, कप्तानी छीनने के बाद विराट कोहली बन सकते हैं ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज

गौतम गंभीर ने बताया, कप्तानी छीनने के बाद विराट कोहली बन सकते हैं ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज

प्रेषित समय :17:42:18 PM / Sun, Dec 12th, 2021

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि विराट कोहली वनडे में टीम इंडिया की कप्तानी गंवाने के बाद लिमिटेड ओवरों में ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज बन सकते हैं. बीसीसीआई ने बुधवार को विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को भारत का नया कप्तान बनाने का ऐलान किया. विराट कोहली अब सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में भारत की कमान संभालेंगे. विराट कोहली पिछले 2 सालों से बल्ले से बेस्ट फॉर्म में नहीं हैं. कोहली ने आखिरी बार साल 2019 में शतक जड़ा था.

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो फॉलो द ब्लूज़ पर चर्चा के दौरान कहा, मुझे लगता है जो रोल टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा का है. वो टेस्ट में कप्तान नहीं है. वही सेम रोल विराट कोहली का अब लिमिटेड ओवर क्रिकेट में होगा. कप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त होकर वो और खतरनाक साबित हो सकते हैं.  मुझे यकीन है कि वो भारत को गौरवान्वित करना जारी रखेंगे. वो टेस्ट और लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रन बनाते रहेंगे. इसके साथ ही एक ही समय दो अलग-अलग होंगे, जिनके विचार अपने होंगे. वो टीम के लिए अपना विजन देंगे.

गंभीर ने आगे कहा कि वनडे कप्तानी गंवाने के बावजूद विराट कोहली जिस जज्बे के साथ खेल रहे हैं उसमें कोई कमी नहीं आएगी. मुझे यकीन है कि भारत विराट कोहली का सर्वश्रेष्ठ देखेगा, चाहे वह लाल गेंद वाला क्रिकेट हो या सफेद गेंद वाला क्रिकेट. इसके साथ ही साथ ही उन्होंने जिस तरह का जुनून और एनर्जी इतने लंबे समय तक दिखाई है, आप उसी विराट कोहली को देखने जा रेह हैं. चाहे वो कप्तान हो या नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गौतम गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी वाला ई-मेल

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ने दी जान से मारने की धमकी

दिल्‍ली सरकार के स्‍मॉग टॉवर पर बीजेपी ने कहा- गौतम गंभीर पहले ही लगा चुके

गौतम गंभीर को झटका, सुको का फाउंडेशन के खिलाफ कोविड-19 दवाओं की जमाखोरी मामले में कार्यवाही पर रोक लगाने से इनकार

ड्रग कंट्रोलर ने माना गौतम गंभीर फाउंडेशन को फेबीफ्लू की अनधिकृत तरीके से स्टॉकिंग करने का दोषी

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर मुश्किल में, हाईकोर्ट ने ड्रग कंट्रोलर को कहा, कार्रवाई करें, यह है मामला

Leave a Reply