छत्तीसगढ़ में महिला ने लड़ा पंचायत चुनाव, हार मिली तो पति करने लगा मारपीट, बोला- तलाक चाहिए

छत्तीसगढ़ में महिला ने लड़ा पंचायत चुनाव, हार मिली तो पति करने लगा मारपीट, बोला- तलाक चाहिए

प्रेषित समय :09:19:56 AM / Mon, Dec 13th, 2021

जांजगीर चांपा. जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जिला पंचायत चुनाव का चुनाव लड़ना एक बीजेपी महिला नेता को भारी पड़ रहा है. चुनावों के दौरान अक्सर देखा जाता है कि चुनाव लड़ने वाले कई कर्ज लेकर भी खर्च करते हैं. कोई चुनाव जीतता है तो कई हार भी जाते हैं. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी महिला नेता मंजूलता टंडन ने जिला पंचायत का चुनाव लड़ा था और लेकिन वह हार गईं. इस हार ने मंजूलता टंडन के परिवार की सुख-शांति छीन ली है. मंजूलता का आरोप है कि उनके पति उन्हें मारपीट करते हैं.

जिला पंचायत चुनाव लड़ने के दौरान मंजूलता टंडन के पति होरी राम ने भी कर्ज लिया था और अब चुनाव हारने के बाद कर्ज की रकम को लेकर आए दिन घर में दोनों के बीच विवाद हो रहा है. 8 दिसंबर को दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. पति होरी राम ने मारपीट की जिसके चलते कई जगह चोटें आईं. विवाद के दौरान मोके पर मौजूद रिश्तेदारों ने किसी तरह बीच-बचाव किया. अब दोनों के बीच आपसी मतभेद इतना बढ़ गया है कि मंजूलता के पति होरी राम तलाक की धमकी दे रहे हैं और घर से निकल जाने के लिए कहा है!

मंजूलता टंडन जांजगीर चांपा जिले के ग्राम मंडवा की निवासी हैं. 2007 में ग्राम बोरसी निवासी होरी राम टंडन से शादी हुई थी. होरी राम अभी शासकीय सेकेंडरी स्कूल लोहर्सी में शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं. दोनों की एक बेटी और 2 बेटे हैं और पूरा परिवार पामगढ़ में रहता है. मंजूलता का कहना है कि जिला पंचायत चुनाव में मिली हार ने घर की सुख शांति में आग लगा दी है. चुनाव के लिए कर्ज की रकम नहीं चुका पाने के कारण पति आए दिन विवाद करता है.

मंजूलता टंडन ने वर्ष 2019 में भाजपा की ओर से जिला पंचायत का चुनाव लड़ा था. बीजेपी ने उन्हें क्षेत्र क्रमांक-5 से अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया था. हालांकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. मंजूलता का कहना है कि चुनाव उनके इच्छा के विरुद्ध लड़वाया गया था. मंजूलता ने पुलिस को बताया कि इस चुनाव में काफी खर्च हुआ था. इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद हो रहा है. पामगढ़ थाना प्रभारी ओम प्रकाश कुर्रे का कहना है कि शिकायत 9 दिसंबर को मिली है. होरी राम के खिलाफ FIR की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एसएसबी कैंप से डेढ़ किमी दूर एक के बाद एक नक्सलियों ने किए दो धमाके, गश्त पर निकले थे जवान

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग मेें लॉ ऑफिसर के पदों पर भर्ती

छत्तीसगढ़ में नाबालिग को गलत कामों के लिए उकसाने युवती भेजती थी अश्लील मैसेज, भेजा गया जेल

छत्तीसगढ़: कुल्हाड़ी से 4 साल के बेटे को काट दिया, फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

छत्तीसगढ़ में भगवान शिव को अवैध कब्जा हटाने का नोटिस, विभाग ने दिया सिर्फ 7 दिन का वक्त

Leave a Reply