दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को भोपाल आने का न्योता दिया, बोले- मेरा मजाक उड़ाओ

दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को भोपाल आने का न्योता दिया, बोले- मेरा मजाक उड़ाओ

प्रेषित समय :10:55:48 AM / Mon, Dec 13th, 2021

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को भोपाल में आकर शो करने का न्योता दिया है. कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी के शो इन दिनों लगातार कैंसल हो रहे हैं. अपने शो में विवादित कॉमेडी के चलते मुनव्वर फारूकी के लगातार कई शो कैंसल हो चुके हैं वहीं कुणाल कामरा का बेंगलुरु में होने वाला स्टैंडअप प्रोग्राम्स को भी रद्द कर दिया गया है. अब दोनों कॉमेडिन को कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह ने भोपाल में शो कराने का न्योता भेजा है और कहा है कि शो का सब्जेक्ट सिर्फ उन पर केंद्रित होना चाहिए.

दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा- मैं कुणाल और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूं. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, कॉमेडी का सबजेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा. इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए. आओ डरो मत! अपनी सुविधानुसार तारीख व समय दो. तुम्हारी सभी शर्ते मंजूर हैं.

बता दें कि दोनों ही स्टैंडअप कॉमेडियन पर भड़काऊ कॉमेडी करने के आरोप लगते हैं. फारूकी ने बीते महीने ही एक सोशल मीडिया पोस्ट कर कॉमेडी छोड़ने का ऐलान किया था. कुणाल कामरा का भी बेंगलुरु में होने वाला शो कैंसिल हो गया था. कामरा ने शो रद्द होने की जानकारी देते हुए तंज कसा था कि मैं इन्हें कोरोना वायरस के नए वेरिएंट जैसा दिखता हूं. मुनव्वर फारूकी के तो दो महीने में 12 शो कैंसिल हो चुके हैं, जिसके बाद दुखी होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कॉमेडी छोड़ने का ऐलान करते हुए लिखा था, ‘अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बड़े भाई ने की शराब पीकर माँ से विवाद कर रहे छोटे भाई की हत्या

एमपी में ड्रग की तस्करी में शामिल 5 पुलिसवाले नौकरी से बर्खास्त, व्यापारी को झूठे केस में फंसा रहे थे

एमपी में ड्रग की तस्करी में शामिल 5 पुलिसवाले नौकरी से बर्खास्त, व्यापारी को झूठे केस में फंसा रहे थे

एमपी के जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित इन 5 शहरों में खुलेंगे ड्रोन स्कूल, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने की घोषणा

एमपी के शिवपुरी में गैस कटर से दो एटीएम काटकर 41 लाख चुरा ले गए चोर

Leave a Reply