अखिलेश यादव बोले- सपा ने रखी थी काशी कॉरिडोर की नींव, जरूरत पड़ी तो दे देंगे सबूत

अखिलेश यादव बोले- सपा ने रखी थी काशी कॉरिडोर की नींव, जरूरत पड़ी तो दे देंगे सबूत

प्रेषित समय :11:30:44 AM / Mon, Dec 13th, 2021

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुभ मुहूर्त पर बाबा विश्वनाथ धाम के नए शानदार परिसर का उद्घाटन करेंगे. इस बीच कॉरिडोर को लेकर भी क्रेडिट लेने की होड़ भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस कॉरिडोर की शुरुआत समाजवादी पार्टी की सरकार ने रखी थी. खुद ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कहा कि हम दस्तावेज भी देंगे, क्योंकि इस बार हम सबूत के साथ बात करेंगे. ये सब इसलिए हो रहा है ताकि राज्य सरकार किसानों की आय दोगुनी करने से बच जाए..ये सब ध्यान भटकाने के लिए हो रहा है.

वहीं अखिलेश के इस ट्वीट के जवाब में बीजेपी आईटी सेल के अमित मालवीय ने पलटवार किया. मालवीय ने कहा कि दूसरे का क्रेडिट लेने के मामले में अखिलेश यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी पीछे छोड़ दिया. अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, फिर तो ताजमहल भी समाजवादियों ने ही बनवाया होगा. ग्रेट वॉल ऑफ चाइना, स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी और एफिल टावर भी, चांद पर उतरने वाला पहला इंसान भी समाजवादी ही होगा? झूठ बोलने की भी हद होती है. ये तो क्रेडिट चोरी करने में अरविंद केजरीवाल से भी आगे निकले.

आपको बता दें कि इससे पहले बलरामपुर में सरयू नहर परियोजना के उद्घाटन के समय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा था. पीएम मोदी ने बिना नाम अखिलेश पर परियोजना का क्रेडिट लेने को लेकर तंज कसा था. दरअसल अखिलेश यादव ने परियोजना के लोकार्पण से पहले ट्वीट किया था कि तीन चौथाई काम सपा सरकार के वक्त ही हो चुका था.

बलरामपुर में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर कहा, जब मैं आज दिल्ली से चला तो सुबह से इंतजार कर रहा था कि कब कोई आएगा, कहेगा कि मोदी जी इस योजना का फीता तो हमने काटा था, ये योजना तो हमने शुरू की थी. कुछ लोग हैं, जिनकी आदत है ऐसा कहने की, हो सकता है कि बचपन में इस योजना का फीता उन्होंने ही काटा हो. कुछ लोगों की प्राथमिकता फीता काटना है लेकिन हम लोगों की प्राथमिकता योजनाओं को समय पर पूरा करना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी की महिलाओं को साधने कांग्रेस का बड़ा दांव: प्रियंका का फार्मूला 45

यूपी के प्रतापगढ़ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, युवती समेत तीन लोगों की मौत

ममता के दिए घाव भरेगी शिवसेना, यूपीए में शामिल होने के संजय राउत ने दिए संकेत

यूपी में 25000 सिपाहियों की होनी है भर्ती, जानें क्या है आयु सीमा के नियम

यूपी के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाला गिरफ्तार

Leave a Reply