यूपी के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाला गिरफ्तार

यूपी के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाला गिरफ्तार

प्रेषित समय :09:43:13 AM / Wed, Dec 8th, 2021

रायबरेली. महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी रविंद्र कुमार को रायबरेली में वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा पकड़ा गया पुजारी महिलाओं से अश्लील बातें करता था और जब वह विरोध करतीं तो उन्हें धमकी भी देता था. आरोपी के खिलाफ यूपी के 23 जिलों की 60 महिलाओं ने शिकायत की थी.

वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने उत्तर प्रदेश के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी देवेन्द्र कुमार को रायबरेली से गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस आरोपी के पास मोबाइल व फर्जी आईडी पर लिये गये दो सिम भी मिले हैं. वहीं डीआईजी ने बताया कि देवेन्द्र पुजारी घरों में कथा व अन्य आयोजन में पूजा कराने का काम करता है.

इस आरोपी के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, कन्नौज, शाहजहांपुर, जौनपुर समेत कई जिलों की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की थी. इसके बाद डीआईजी वुमेन पॉवर लाइन ने सख्त कार्रवाई के लिये टीम बनाई थी और फिर इस आरोपी को टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है. आरोपी को गिरफ्तार करके वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने रायबरेली के भदोखर थाने ले जाकर कार्रवाई की.

इस पूरे मामले को लेकर वुमेन पॉवर लाइन के डीआईजी रविशंकर छवि ने कहा कि कुछ महिलाएं कई दिनों से शिकायत कर रहीं थी कि उन्हें दो नंबरों से परेशान किया जा रहा है. उनके फोन पर कोई शख्स अश्लील बातें करता हैं और जब वह इसका विरोध करती हैं तो वह शख्स उन्हें धमकी देता है. इसके बाद वुमेन पॉवर लाइन की टीम ने आरोपी को समझाया, लेकिन उसने हरकतें बंद नहीं की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी बने हिन्दू, अपना नाम जितेंद्र नारायण किया

यूपी में पहली बार काशी विश्वनाथ मंदिर में होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक

यूपी के इटावा में चाची और भतीजे में हो गया इश्क, फिर पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश

मायावती का ऐलान- यूपी में बनाएंगे 2007 से भी मजबूत सरकार, उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

यूपी के महोबा में तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या, फांसी पर लटका मिला मां का शव

Leave a Reply