आधी रात को पीएम मोदी ने किया बनारस रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, काशी विश्वनाथ मंदिर भी पहुंचे

आधी रात को पीएम मोदी ने किया बनारस रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, काशी विश्वनाथ मंदिर भी पहुंचे

प्रेषित समय :09:49:24 AM / Tue, Dec 14th, 2021

नारस. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद थे. इससे पहले वह काशी की गंगा आरती में शामिल हुए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया. उन्होंने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

पीएम ने ट्वीट कर कहा है, 'हमारा प्रयास है कि इस पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा तैयार किया जाए.' इसके बाद पीएम मोदी बनारस रेलवे स्टेशन (Banaras Railway Station) पहुंचे. यहां भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ रहे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारी भी वहां मौजूद थे. साथ ही स्टेशन पर मौजूद लोग, प्रधानमंत्री को दूर से ही देख रहे थे.

प्रधानमंत्री ने बनारस रेलवे स्टेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है, 'अगला पड़ाव... बनारस स्टेशन. हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्री अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं.'

प्रधानमंत्री मोदी रात के 1 बजे के बाद बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचे. एक तस्वीर में उनके पीछे घड़ी भी दिखाई दे रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि रात के 1 बजकर 13 मिनट हो रहे हैं. पीएम मोदी ने रेलवे स्टेशन का अच्छी तरह निरीक्षण किया. रेलवे स्टेशन से बाहर निकलने के बाद प्रधानमंत्री ने स्टॉल पर मौजूद दुकानदारों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया. बता दें पीएम मोदी ने सोमवार सुबह ही देश को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर समर्पित किया है. वह दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हुए हैं. यहां वह काल भैरव मंदिर भी पहुंचे. साथ ही उन्होंने गंगा में डुबकी लगाई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के सीतापुरप में तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी, 3 दोस्तों की मौत, मृतकों में सेना का जवान भी शामिल

यूपी की महिलाओं को साधने कांग्रेस का बड़ा दांव: प्रियंका का फार्मूला 45

यूपी के प्रतापगढ़ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, युवती समेत तीन लोगों की मौत

ममता के दिए घाव भरेगी शिवसेना, यूपीए में शामिल होने के संजय राउत ने दिए संकेत

Leave a Reply