यूपी के सीतापुरप में तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी, 3 दोस्तों की मौत, मृतकों में सेना का जवान भी शामिल

यूपी के सीतापुरप में तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी, 3 दोस्तों की मौत, मृतकों में सेना का जवान भी शामिल

प्रेषित समय :15:40:05 PM / Sun, Dec 12th, 2021

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शनिवार देर रात भीषण हादसा सामने आया है. जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई. हादसे में सेना के जवान सहित 3 तीनों लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों आपस में दोस्त थे जो देर रात एक पार्टी में शामिल होने के लिए निकले थे. तभी रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में कार से नियंत्रण खो बैठ गए और हादसे का शिकार हो गए. हादसा देर रात में होने की वजह से रविवार सुबह राहगीरों को इसकी जानकारी हुई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी है.

हादसा रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के बांसुरा गांव का है. जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव निवासी रंजीत सिंह (32) सेना में तैनात था. वह इन दिनों छुट्टियों पर घर आया हुआ था. रंजीत सिंह अपने दोस्त रवि चौहान निवासी ढोलनपुरवा और सतीश वर्मा निवासी शेखपुरा के साथ कार से शनिवार देर रात पार्टी में शामिल होने के लिए निकला था. वापसी के समय बांसुरा गांव के पास अचानक रंजीत की कार अनियंत्रित हो गई और पलटने के बाद एक गहरे तालाब में जाकर गिरी.

तीनों दोस्तों ने चीख-पुकार कर मदद की गुहार लगाई तो स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर तीनों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन निकाल नहीं पाए. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला. पुलिस आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है. घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में बुल और बुलडोजर हटाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार जरूरी: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के पेपर लीक कनेक्शन में राज्यभर से 23 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

उत्तर प्रदेश के वृंदावन क्षेत्र में प्रदूषण की स्थिति सबसे खराब

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खत्म करेंगे बिजली बिल से हो रही लूट: प्रियंका गांधी

Leave a Reply