JIO का 119 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान, मिलेगा 1.5GB हाई स्पीड डेली डेटा

JIO का 119 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान, मिलेगा 1.5GB हाई स्पीड डेली डेटा

प्रेषित समय :09:17:51 AM / Tue, Dec 14th, 2021

रिलायंस जियो ने अपने 119 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है. नया प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें 300 फ्री SMS बेनेफिट्स दिए गए हैं. Jio प्लान 1.5GB हाई-स्पीड डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर करता है. नवीनतम अपडेट के साथ, Jio ने 119 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान अपने अनलिमिटेड प्लान के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ती पेशकश के रूप में शामिल किया है जो वॉयस कॉल और हाई-स्पीड डेटा एक्सेस से लेकर फ्री SMS जैसे बेनेफिट्स ऑफर करता है.

Jio का नया 119 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

आपको बता दें, कंपनी का नया प्रीपेड प्लान Jio के पहले सबसे सस्ते 98 रुपये वाले प्लान का रिवाइज्ड वर्जन है. जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था और 300 फ्री sms की पेशकश करता था. हालांकि, इसे पिछले साल मई में बंद कर दिया गया था और इस साल की शुरुआत में 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा एक्सेस और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनेफिट्स के साथ फिर से पेश किया गया था.

हालांकि, Jio ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, वेबसाइट पर दी गई डिटेल्स से ये अनुमान लगाया जा रहा है 98 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को बढ़ाकर 119 रुपये में रिवाइज करके पेश किया गया है. नया रिवाइज्ड प्लान इस महीने की शुरुआत में  1 दिसंबर को लागू होने वाले ऑपरेटर के टैरिफ हाइक का हिस्सा भी हो सकता है.

नए प्लान में मिलेंगे कई बेनेफिट्स

Jio के नए 119 प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है. Jio की तरह, Airtel और Vi ने अभी तक SMS बेनेफिट्स के साथ अपने किफायती अनलिमिटेड प्रीपेड रिचार्ज प्लान को संशोधित नहीं किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गर्लफ्रेंड का 3 महीने से करवा रहा था मोबाइल रिचार्ज, फिर भी चली गई छोड़कर

एयरटेल-वोडाफोन के बाद अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे, जानिए कब से लागू होगी नई कीमतें

Vodafone Idea अपने रिचार्ज पर दे रहा है 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन

Jio ग्राहकों को इन रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है 20% का कैशबैक

Jio ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान; मिलेगा डेटा और फ्री कॉलिंग

Leave a Reply