Vodafone Idea अपने रिचार्ज पर दे रहा है 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन

Vodafone Idea अपने रिचार्ज पर दे रहा है 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन

प्रेषित समय :09:13:02 AM / Wed, Oct 13th, 2021

Vodafone Idea अपने 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ डिस्काउंट कूपन दे रहा है. ग्राहक इस कूपन का फायदा अगले रिचार्ज पर छूट पाने में उठा सकते हैं. बेनिफिट के तौर पर ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है. इसमें ग्राहकों को 249 रुपये वाले प्लान की ही तरह 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. मिली जानकारी के मुताबिक Vodafone Idea अपने 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ ग्राहकों को 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन दे रही है. इस प्लान के साथ ग्राहकों को Binge All Night और वीकेंड डेटा रॉल ओवर जैसे फायदे भी दे रही है. Binge All Night से यूज़र्स रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

वीकेंड डेटा रोल ओवर ऑफर से यूज़र्स हफ्ते में बचे डेली डेटा को वीकेंड पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ मूवी स्ट्रीमिंग, लाइव टीवी के साथ Vi मूवीज़ और TV क्लासिक का भी एक्सेस मिलता है.

इसके अलावा बात करें वोडाफोन-आइडिया के एक और सस्ते रिचार्ज के बारे में तो कंपनी ग्राहकों 199 रुपये का प्लान भी देती है. इस प्लान में ग्राहकों को 24 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. इसमें डेटा के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग तो दी गई है, साथ ही OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं. यानी 200 रुपये से कम खर्च में ग्राहक 24 दिन एंजॉय कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाता है.

इस तरह कुल डेटा 24 जीबी बन जाता है. प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. इसमें रोज 100SMS भेजने की सुविधा भी दी जाती है.

इसके अलावा, Vi Movies & TV Basic का मुफ्त एक्सेस भी दिया जाता है, जहां आप मूवीज और टीवी शो का मजा ले सकते हैं. प्लान में हालांकि वीकेंड डेटा रोलओवर और फ्री नाइट डेटा जैसी सुविधाएं नहीं दी गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL दे रहा है सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर! जानें किन यूज़र्स को मिलेगा फायदा

Jio ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान; मिलेगा डेटा और फ्री कॉलिंग

जियो ने का सस्ता प्लान, इसमें एक प्लान रिचार्ज कराने पर दो प्लान्स का फायदा

Airtel ने बंद किया 49 रुपये का रिचार्ज प्‍लान, जानें अब कितने रुपये से होगी शुरुआत

Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

Leave a Reply