शादी के 4 दिन बाद मुंबई लौटे कटरीना कैफ-विक्की कौशल, पपाराजी को देख जोड़े हाथ

शादी के 4 दिन बाद मुंबई लौटे कटरीना कैफ-विक्की कौशल, पपाराजी को देख जोड़े हाथ

प्रेषित समय :19:05:43 PM / Tue, Dec 14th, 2021

मुंबई. राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को ग्रैंड शादी करने के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई लौट आए हैं. दोनों अपनी वेडिंग सेरेमनी के 4 दिन बाद प्राइवेट एयरपोर्ट कलीना के बाहर स्पॉट हुए. मांग में सिंदूर और लाल चूड़ा पहने नई नवेली दुल्हन कटरीना ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजऱ आईं. दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. दोनों ने पपाराजी के सामने आकर फोटोज क्लिक कराईं और हाथ जोड़कर उनका आभार भी व्यक्त किया.

एक-दूजे का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर आए कटरीना-विक्की

कटरीना और विक्की जब कलीना एयरपोर्ट से बाहर मीडिया के सामने आए तो दोनों ने एक-दूजे का हाथ थामा हुआ था. उनके चेहरे से खुशी साफ झलक रही थी. विक्की और कटरीना एयरपोर्ट के बाहर रोमांटिक अंदाज में भी दिखाई दिए. जहां कटरीना, विक्की के काफी करीब नजऱ आईं. ये जोड़ा साथ में बहुत ही प्यारा लग रहा है.

नई नवेली दुल्हन कटरीना दिखीं बेहद खूबसूरत

शादी के बाद कटरीना पहली बार पब्लिक प्लेस पर नजऱ आई हैं. उन्होंने पिंक कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है. उनके हाथों में अभी भी मेहंदी रची हुई है. ज्वैलरी के नाम पर सिर्फ गले में मंगलसूत्र और कानों में हैवी ईयरिंग्स पहने कटरीना सिंपल लुक में भी दमक रही हैं.

शादी के अगले दिन ही जयपुर से रवाना हो गया था कपल

कटरीना और विक्की की शादी के अगले दिन ही जयपुर से रवाना हो गए थे, लेकिन ये कहां गए थे, इसका खुलासा नहीं हो पाया. बताया जा रहा है कि दोनों हनीमून मनाने के लिए किसी खूबसूरत लोकेशन पर गए थे. हालांकि, पहले कहा जा रहा था कि वर्क कमिटमेंट्स के कारण कटरीना और विक्की हनीमून पर नहीं जा पा रहे थे. फिर रिपोर्ट्स आई कि दोनों ने शॉर्ट हॉलिडे प्लान किया है और वे मालदीव जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के मंत्री ने अफसर से कहा- हेमा मालिनी बूढ़ी, अब कटरीना के गालों जैसी सड़कें बनाएं

कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी की खबरों से साफ इंकार किया

'टाइगर 3' में घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी कटरीना

Leave a Reply