कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी की खबरों से साफ इंकार किया

कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी की खबरों से साफ इंकार किया

प्रेषित समय :07:34:49 AM / Thu, Oct 28th, 2021

मुंबई.  बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्‍टर विकी कौशल के बीच का अफेयर पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है.  अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि विकी और कटरीना दिसंबर महीने में शादी करने जा रहे हैं.  दरअसल, एक दिन पहले ही शाम को कटरीना और विकी को सिलेब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस के बाहर देखा गया था.  इसके बाद से ही दोनों की शादी की चर्चा सामने आने लगी.  अब शादी की इन खबरों पर कटरीना कैफ ने रिएक्ट किया है. 

‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार कटरीना ने विकी के साथ शादी की खबरों को बेबुनियाद बताया है.  इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जब कटरीना से विकी के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सवाल उनसे पिछले 15 सालों से पूछा जा रहा है.  रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने विकी के साथ शादी की खबरों से साफ इंकार भी किया है. 

बता दें कि इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि विकी और कटरीना शादी की तैयारी कर रहे हैं और शादी के लिए कटरीना का लहंगा सिलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं.  यहां तक कहा जा रहा है कि विकी और कटरीना की शादी राजस्थान में होने वाली है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल की हाल में फिल्म ‘सरदार ऊधम’ रिलीज हुई है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है.  कटरीना की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

Leave a Reply