बीजेपी ने नगरीय निकाय के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया झूठ का पुलिंदा

बीजेपी ने नगरीय निकाय के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया झूठ का पुलिंदा

प्रेषित समय :15:40:23 PM / Tue, Dec 14th, 2021

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल, भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, भाजपा प्रदेश मंत्री विजय शर्मा, ओपी चौधरी ने मंगलवार को प्रदेश सरकार के खोखले वादों की पोल खोली. अमर अग्रवाल ने कहा नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस ने अपना घोषणा में 13 बिंदुओं का उल्लेख किया है.

पत्रकार वार्ता मेंं अमर अग्रवाल ने कहा 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस ने जनघोषणा जारी किया था. इसके बाद 2019 के नगरीय निकाय चुनाव के दौरान भी घोषणा पत्र जारी किया था. अमर अग्रवाल ने कहा कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा के अलावा कुछ नहीं है. जब चुनाव आता है तो कांग्रेस केवल घोषणा करती है. चुनाव बीत जाने के बाद राज्य में वादों को पूरा कराने को लेकर कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा सरकार ने संपत्ति कर आधा करने की बात की थी, जो आज तक आधा नहीं हुआ. कांग्रेस को बताना चाहिए कि पहले के घोषणा में क्या-क्या वादे पूरे किए गए. अमर अग्रवाल ने कहा केवल वादे पर वादे किए जा रहे हैं, पूरा करने में सरकार को चिंता नहीं है. अमर अग्रवाल ने कहा जब बीजेपी सरकार के कार्यकाल में 5 साल पहले प्रदेश के नगरीय निकाय में राजस्व रिकार्ड के नक्शे आनलाइन हो चुका है. कहा पिछले 3 साल में कांग्रेस सरकार ने स्वच्छता के लिए क्या किया ? भाजपा सरकार के समय में किए गए काम को कांग्रेस अपना काम बता रही है.

अमर अग्रवाल ने कहा कांग्रेस की घोषणा पत्र की 80 फीसदी काम पहले ही पूरी हो चुका है. जितनी योजनाएं चल रही हैं, जिसमें राशनकार्ड, आवासीय पट्टा, जमीनों को फ्री होल्ड करना, स्लम स्वास्थ्य योजना, नल जल योजना .... शामिल हैं. यह सब भाजपा के सरकार के समय के हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में पंचायत कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा हिसा मामले में बीजेपी के 5 नेताओं का सरेंडर, प्रदेश मंत्री रायपुर सेंट्रल जेल शिफ्ट, दुर्ग जेल से 58 को जमानत

छत्तीसगढ़: रायपुर में CRPF बटालियन को ले जा रही ट्रेन में ब्लास्ट, 6 जवान घायल, 1 गंभीर

छत्तीसगढ़: डोंगरगढ़ से रायपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पुल से गिरी, तीन की मौत, 7 घायल

रायपुर से गांजा लेकर जबलपुर पहुंची बस जब्त, पांच तस्कर गिरफ्तार

Leave a Reply