जबलपुर में सूदखोर का एक और अवैध निर्माण जमींदोज, दुकान के बाद शासकीय जमीन पर बना मकान गिराया

जबलपुर में सूदखोर का एक और अवैध निर्माण जमींदोज, दुकान के बाद शासकीय जमीन पर बना मकान गिराया

प्रेषित समय :17:34:04 PM / Wed, Dec 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर में सूदखोर पप्पू राय द्वारा शासकीय जमीन पर किया गया एक और कब्जा जमींदोज कर दिया गया है, सूदखोर पप्पू एक हजार वर्गफीट की शासकीय जमीन पर मकान बनाकर किराए पर चलाता रहा, जिसे एंटी माफिया टीम ने गिराया दिया. इसके पहले टीम ने सूदखोर की पनागर में ही एक दुकान को जमींदोज किया था.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पनागर में मनोज कुमार रहेजा की शिकायत पर पप्पू पिता दयालू राय उम्र 30 वर्ष सहित 8 सूदखोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था, प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही सूदखोर पप्पू राय फरार चल रहा है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, इस दौरान पुलिस को खबर मिली कि पप्पू राय ने शासन की जमीन पर कब्जा कर होटल व मकान का निर्माण किया गया है. जिसके चलते आज एंटी माफिया टीम ने पनागर में पप्पू राय द्वारा सब्जी मंडी एक हजार वर्गफीट में 25 लाख रुपए कीमत का मकान बनाया था, जो किराए पर चलाता रहा. उक्त मकान को आज जमींदोज कर दिया गया है, जिला प्रशासन की कार्यवाही से एक बार फिर पनागर क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा, यहां तक कि आसपास क्षेत्र में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाओं का माहौल बना रहा.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही एंटी माफिया टीम ने सूदखोर पप्पू राय द्वारा बस स्टेंड में शासकीय जमीन पर कब्जा कर बनाई गई होटल को जमींदोज किया है, इसके बाद आज फिर मकान तोड़ा गया है. प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जांच चल रही है और भी इस तरह के कब्जे सामने आए तो उन्हे भी जमींदोज किया जाएगा. आज की कार्रवाई के दौरान एसडीएम पीके सेनगुप्ता, सीएसपी प्रियंका किरचाम, तहसीलदार नीता कोरी, टीआई आरके सोनी, सीएमओ शैलेन्द्र कुमार ओझा सहित पनागर नगर पालिका की टीम उपस्थित रही. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर ईओडब्ल्यू एसपी देवेन्द्रसिंह राजपूत सम्मानित..!

एमपी के जबलपुर में अनाथ बच्चियों का धर्मान्तरण, करुणा शेल्टर होम में जबरन पढ़वाई जाता रहा धार्मिक ग्रन्थ

जबलपुर में घर से बारात निकलते ही घुसे चोर, 10 लाख रुपए के जेवर चोरी

Leave a Reply