टाटा मोटर्स का सस्ती दरों पर कार लोन के लिये बंधन बैंक से करार, जानिये क्या है ऑफर

टाटा मोटर्स का सस्ती दरों पर कार लोन के लिये बंधन बैंक से करार, जानिये क्या है ऑफर

प्रेषित समय :17:02:50 PM / Wed, Dec 15th, 2021

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को सस्ते दरों पर और आसानी के साथ कार लोन ऑफर करने के लिए बंधन बैंक के साथ करार किया है. इस करार के तहत कंपनी अपने यात्री वाहनों के लिये बंधन बैंक की मदद से आकर्षक दरों पर कार लोन ऑफर करेगी. कंपनी के मुताबिक इस करार की मदद से ग्राहकों को बेहद आसानी से लोन मिल सकेंगे.

टाटा मोटर्स ने जानकारी दी कि करार के तहत बंधन बैंक टाटा मोटर्स को ग्राहकों को 7.5 प्रतिशत की शुरुआती दर के साथ कर्ज ऑफर करेगा. करार के तहत वाहन के ऑन रोड कीमत का 90 प्रतिशत तक फाइनेंस दिया जायेगा.वहीं ग्राहक 7 साल तक लोन उठा सकेंगे इससे ग्राहकों पर ईएमआई का बोझ और कम होगा. वहीं कर्ज लेने वाले बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के कर्ज को समय पूर्व बंद कर सकते हैं या फिर इसका आंशिक भुगतान कर सकते हैं. टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) रंजन अंबा ने कहा कि ये साझेदारी हमारे फाइनेंस ईजी फेस्टिवल का एक हिस्सा है, जहां हम देश भर में रिटेल कर्ज के लिये अलग अलग साझेदारियां कर रहे हैं. जिससे लोगों के लिये कार को खरीदना बेहद आसान हो सके.

बैंक बाजार डॉट कॉम के मुताबिक फिलहाल बैंक 7 प्रतिशत की शुरुआती दर के साथ कार लोन का ऑफर कर रहे हैं. कर्ज अधिकतम 8 साल तक ऑफर हो रहे हैं. बैंक बाजार वेबसाइट के मुताबिक अगर आप लग्जरी कार लेने का मन बना रहे हैं तो आपको एचडीएफसी बैंक जाना चाहिए. वहीं अगर आपको 100 प्रतिशत फाइनेंस चाहिये तो आईसीआईसीआई बैंक का ऑफर आपके लिये बेहतर हो सकता है, कृषि सेक्टर से जुड़े ग्राहकों और प्रोफेशनल के लिये बेहतर ऑफर एसबीआई के पास हैं. अगर आपको छोटी रकम चाहिये तो एक्सिस बैंक का ऑफर आपके लिये सबसे अच्छा साबित हो सकता है.

बैंक ऑफ बड़ौदा 7 प्रतिशत की दर के साथ कार लोन ऑफर कर रहा है, बैंक कर्ज पर 1500 रुपये ( जीएसटी अतिरिक्त) की प्रोसेसिंग फीस ले रहा है. केनरा बैंक 7.3 प्रतिशत की शुरुआती दर के साथ लोन ऑफर कर रहा है. बैंक लोन पर 0.25 प्रतिशत की प्रोसेसिंग फीस ले रहा है, जो कि कम से कम 1000 रुपये और अधिक से अधिक 5000 रुपये होगी. एक्सिस बैंक 7.45 प्रतिशत की शुरुआती दर के साथ कार लोन ऑफर कर रहा है. जो कि कम से कम 3500 और ज्यादा से ज्यादा 7000 रुपये होगी. वहीं एसबीआई 7.2 प्रतिशत की शुरुआती दर के साथ लोन ऑफर कर रहा है. विशेष ऑफर के तहत 31 जनवरी 2022 तक कर्ज पर प्रोसेसिंग फीस शून्य है. आईसीआईसीआई बैंक कर्ज रकम के 0.5 प्रतिशत की प्रोसेसिंग फीस के साथ 7.9 प्रतिशत की शुरुआती दर से कर्ज ऑफर कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता बैनर्जी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोली- चुनाव आने पर करते हैं गंगा स्नान और जाते हैं मंदिर, अब नहीं चलेगी दिल्ली की दादागिरी

सीएम केजरीवाल ने लॉन्च किया दिल्ली की योगशाला कार्यक्रम, बीमारियों से दूर करने के लिए शुरू की गई योजना

दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश: फूड बिजनेस ऑपरेटर खाने-पीने की चीजों में वेज- नॉनवेज का करें पूरा खुलासा

Leave a Reply