छत्तीसगढ़: छेड़छाड़ करने वाले हिस्ट्रीशीटर को मां-बेटी ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस करेगी कोर्ट में बचाव

छत्तीसगढ़: छेड़छाड़ करने वाले हिस्ट्रीशीटर को मां-बेटी ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस करेगी कोर्ट में बचाव

प्रेषित समय :17:29:05 PM / Wed, Dec 15th, 2021

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में किशोरी से बार-बार छेड़खानी के विरोध में एक 17 वर्षीय लड़की और उसकी मां ने हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीट कर मार डाला है. हत्या की आरोपी मां और बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन पुलिस घटना की परिस्थितियों को अदालत के सामने रखेगी. पुलिस द्वारा आरोपी मां-बेटी को कोर्ट में बचाने का प्रयास किया जाएगा. कोरबा एसपी ने इस बात की पुष्टि की है. मामले में खोजी कुत्ते की मदद से पुलिस आरोपी मां-बेटी तक पहुंची.

कोरबा पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर लड़की का रिश्तेदार है और उसकी पत्नी द्वारा उसे छोड़ देने और अपने एक दोस्त के साथ भाग जाने के बाद उसने उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था. सिर पर घाव सहित चोटों से ढंका उसका शरीर बीते मंगलवार की सुबह सड़क पर मिला था. पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि उसका वैवाहिक विवाद था. उन्होंने उसके अपराध रिकॉर्ड को खंगाला. जांच में एक खोजी कुत्ते ने एक 17 वर्षीय लड़की और उसकी मां के घर का रास्ता सूंघ लिया. पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि कैसे बदमाश नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करता था.

पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार की रात वह फिर शराब के नशे में उनके घर में घुस आया और किशोरी के साथ गाली-गलौज करने लगा. अपनी पत्नी से तलाक के लिए उसे दोषी ठहराते हुए उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. कोरबा एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि परिवार ने मदद के लिए डायल 112 पर कॉल किया, जिससे अपराधी घबरा गया. जब तक गश्ती दल पहुंचा, तब तक वह गायब हो चुका था. पारिवारिक विवाद समझ कर पुलिस चली गई, लेकिन बाद में वह रात में लौटा और लड़की पर अश्लील इशारे करने लगा.

एसपी ने बताया कि मायूस होकर मां-बेटी ने लाठियां उठाईं और मारपीट की. पुलिस ने कहा कि वह आदमी सड़क पर बेहोश हो गया, लेकिन किसी को अहसास नहीं था कि वह सुबह तक मर जाएगा. हालांकि मां और बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मृतक के आपराधिक रिकॉर्ड, आत्मरक्षा में हत्या के तर्क को पुलिस कोर्ट में रखेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में महिला ने लड़ा पंचायत चुनाव, हार मिली तो पति करने लगा मारपीट, बोला- तलाक चाहिए

एमपी के मंडला में भीषण सड़क हादसा: ट्रक-कार की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एसएसबी कैंप से डेढ़ किमी दूर एक के बाद एक नक्सलियों ने किए दो धमाके, गश्त पर निकले थे जवान

Leave a Reply