वीडियो कॉल पर रोमांस कर रही थी महिला, फिर हुई ऐसी मुसीबत कि जाना पड़ा अस्पताल

वीडियो कॉल पर रोमांस कर रही थी महिला, फिर हुई ऐसी मुसीबत कि जाना पड़ा अस्पताल

प्रेषित समय :12:35:49 PM / Fri, Dec 17th, 2021

सेंट्रल लंदन की रहने वाली 21 साल की रोजी सनशाइन के साथ रोमांस के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि उनकी मुसीबतें बढ़ गईं. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक रोजी अपने लॉन्ग डिस्टेंस बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉलपर बातें कर रही थीं. जब बातें रोमांचक होने लगीं और दोनों वीडियो कॉल पर ही रोमांटिक पल शेयर करने लगे. रोजी ने रोमांच बढ़ाने के लिए एडल्ट टॉय का इस्तेमाल किया मगर यही उनकी सबसे बड़ी भूल थी.

रिपोर्ट के मुताबिक रोजी एडल्ट टॉय का इस्तेमाल कर रही थीं जब वो उनके शरीर के अंदर चला गया. काफी कोशिशों के बावजूद जब वो उसे निकालने में असमर्थ रहीं तो उन्हें अचानक ही अपनी फ्लैट मेट के साथ अस्पताल जाना पड़ा. रोजी के अनुसार ये उनके लिए बेहद शर्मनाक अनुभव था. जब डॉक्टर्स ने एक्स-रे किया तो शरीर के अंदर 10 सेंटीमीटर लंबा और 4 सेंटी मीटर चौड़ा सिलिकॉन टॉय पाया जिसे देखकर वो भी दंग रह गए. रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने बिना सर्जरी के ही टॉय को शरीर से मैनुअली निकाल लिया.

महिला ने बताया कि जैसे ही उसने और उसके बॉयफ्रेंड ने इस घटना को देखा तो दोनों डर गए. महिला ने घरेलू उपकरणों से उसे बाहर निकालने की कोशिश की मगर जब स्थिति बिगड़ती दिखी तो उसे हड़बड़ी में दोस्त के साथ अस्पताल जाना पड़ा. डॉक्टरों ने बताया कि अगर टॉय को समय से नहीं निकाला जाता तो महिला के अंदरूनी अंग बुरी तरह चोटिल हो सकते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला ने बॉस को दी गाली, फिर कोर्ट जाकर लिया लाखों का मुआवज़ा

केरल में 72% महिलाएं बोलीं- पत्‍नी को है सेक्स को न कहने का अधिकार

चेकिंग के नाम पर पुलिस ने महिला के उतरवा लिए थे कपड़े, अब मिलेगा इतने करोड़ का जुर्माना

अरविंद केजरीवाल ने दी चौथी बड़ी गारंटी, उत्तराखंड की महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये

Leave a Reply