इस महिला ने 3 साल पहले पेड़ से रचाई थी शादी, अब बताया कैसी कट रही है शादीशुदा जिंदगी

इस महिला ने 3 साल पहले पेड़ से रचाई थी शादी, अब बताया कैसी कट रही है शादीशुदा जिंदगी

प्रेषित समय :17:42:05 PM / Sun, Dec 19th, 2021

लंदन. शादी किसी भी लड़के-लड़की की जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला होता है और इसलिए इसमें काफी सोच-विचार करना पड़ता है. आपने फिल्मों में कई बार यह सुना होगा कि शादी एक बार ही होती है. यहीं वजह है कि अक्सर लोगों को अपना मनपसंद साथी ढूंढने में थोड़ा वक्त लगता है. लेकिन ब्रिटेन की एक महिला ने करीब तीन साल पहले अपना मनपसंद साथी पाने के लिए एक बेहद ही अजीब फैसला लिया था. उसने किसी इंसान से नहीं बल्कि एक पेड़ से शादी कर ली थी. उसका कहना था कि पेड़ में उसे अपना सच्चा जीवनसाथी नजर आया, इसलिए उसने पेड़ को ही अपना हमसफर चुन लिया.

इस महिला का नाम केट कनिंघम है. उसे पेड़ से शादी किए करीब 3 साल बीत चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसकी शादीशुदा जिंदगी बहुत से अच्छे से चल रही है और वह अपनी शादी से बहुत खुश है और संतुष्ट भी है.

दरअसल, किसी इंसान का एक पेड़ से शादी करना बड़ा ही अजीब है, ऐसे में लोग तमाम तरह की बातें करते हैं. इसपर महिला का कहना है कि उससे उसकी शादी को लेकर लोग कई तरह के सवाल पूछते हैं, ऐसे में वो उन्हें जवाब देना चाहती है कि उसकी जिंदगी बहुत ही अच्छे से कट रही है, वह अपने पति (पेड़) को बहुत प्यार करती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 37 वर्षीय केट ने साल 2019 में धूमधाम से पेड़ से शादी की थी. यह पेड़ यानी केट का पति रिमॉर्स वैली काउंटी पार्क में है. केट हफ्ते में 5 बार पार्क में अपने पति (पेड़) से मिलने जाती हैं. चूंकि अभी क्रिसमस आने वाला है, तो उन्होंने इस खास मौके पर तरह-तरह के डेकोरेटिव आइटम्स से पेड़ को सजाया है.

खास बात ये है कि केट ने पेड़ से शादी करने के बाद अपने सरनेम भी बदल लिया है और मिसेज एल्डर रख लिया है. अब वह किसी भी व्यक्ति को कोई कार्ड भेजती हैं तो उसपर मिस्टर एंड मिसेज एल्डर जरूर लिखा होता है. केट को एक पेड़ से कैसे प्यार हुआ, इसके बारे में वह बताती हैं कि पार्क में उनका हमेशा का आना-जाना लगा रहता था, इस दौरान एक ओक के पेड़ ने उन्हें अपनी ओर आकर्षित किया, जिसके बाद उन्हें उससे प्यार हो गया और बाद में उन्होंने काफी सोच-विचार के बाद उससे शादी कर ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार का ऐलान: लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने वाला प्रस्ताव अगले हफ्ते होगा लोकसभा में पेश

दुल्हन ने अपनी शादी पर किया ऐसा अश्लील डांस, रिश्तेदारों के भी उड़ गए होश

कश्मीर में शहीद हुए शैलेंद्र की बहन की शादी में भाई का फर्ज निभाने पहुंचे CRPF जवान

सीएम सामूहिक विवाह समारोह में भाई ने बहन से रचाई शादी, जांच में चार फर्जी मामले आए सामने

अंकिता लोखंडे ने शादी पर पहना सीक्वेंस्ड गोल्डन लहंगा

अपनी शादी में हर्ष फायरिंग कर फंसा दूल्हा, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

Leave a Reply