सऊदी अरब की तरह भारत में भी प्रतिबंधित हो तब्लीगी जमात: प्रवीण तोगडिय़ा

सऊदी अरब की तरह भारत में भी प्रतिबंधित हो तब्लीगी जमात: प्रवीण तोगडिय़ा

प्रेषित समय :15:09:44 PM / Mon, Dec 20th, 2021

रायपुर. राजधानी में प्रखर हिंदू नेता डा. प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने हिंदू राष्ट्र की हुंकार भरी. रविवार को रावणभाठा मैदान में आयोजित राष्ट्रीय बजरंग दल के त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जिस तरह इस्लामिक देश सऊदी अरब में तब्लीगी जमात को प्रतिबंधित किया है, ठीक उसी तरह से आज भारत में भी उसे प्रतिबंधित करने की आवश्यकता है.

डा. तोगडिय़ा ने युवाओं को देश, धर्म संस्कृति रक्षा का संकल्प कराते हुए केंद्र सरकार से मांग की कि भारत को संवैधानिक रूप से हिंदू राष्ट्र घोषित करे. काशी में ज्ञानवापी मस्जिद को हटाकर विश्वनाथ को मूल रूप में स्थापित करें. मथुरा में भगवान श्री कृष्ण की जन्मस्थली पर भव्य मंदिर का निर्माण करें. कार्यक्रम को राष्ट्रीय सचिव प्रदीप गौर, सचिन बघेल, बेटू चंदेल ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री दीपक दुबे ने किया. इस मौके पर डा. तोगडिय़ा को भीम साहू, भुनेश्वर सेन ने तलवार भेंट की.

दो करोड़ युवाओं को बजरंग दल से जोडऩे का लक्ष्य

कार्यक्रम में डा. तोगडिय़ा ने छत्तीसगढ़ के साथ देश में दो करोड़ युवाओं को राष्ट्रीय बजरंग दल से जोडऩे का लक्ष्य दिया, जिनके माध्यम से हिंदू समाज को समृद्धि, सुरक्षा और सम्मान दिलाएंगे.

हिंदू राष्ट्र के लिए युवा अब अंगुली करेगा

त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम में युवा ओजस्वनी संत राजीव लोचन महराज ने कहा कि युवा अब इंतजार नहीं करेगा. देश को हिंदू राष्ट्र बनाओ, वरना युवा उंगली करेगा. उन्होंने कहा कि युवा अगर अंगुली करेगा तो आप दिल्ली में बैठे नहीं रह पाओगे. वहीं कोमल आचार्य ने कहा कि युवा धर्म रक्षा के लिए सर्वस्व समर्पण के लिए तैयार रहे.

हजारों की संख्या में अगुवानी, लहराया भगवा ध्वज

त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे नेताओं का स्वागत शानदार तरीके से छत्तीसगढ़ के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया. बजरंग दल हजारों की संख्या में राजधानी में रैली निकलकर स्वागत संस्कार किया. इस मौके पर चारों तरफ भगवा ध्वज लहराया. वहीं मंच को भी पूरी तरह से भगवा रंग से सजाया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में पंचायत कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा हिसा मामले में बीजेपी के 5 नेताओं का सरेंडर, प्रदेश मंत्री रायपुर सेंट्रल जेल शिफ्ट, दुर्ग जेल से 58 को जमानत

छत्तीसगढ़: रायपुर में CRPF बटालियन को ले जा रही ट्रेन में ब्लास्ट, 6 जवान घायल, 1 गंभीर

छत्तीसगढ़: डोंगरगढ़ से रायपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पुल से गिरी, तीन की मौत, 7 घायल

रायपुर से गांजा लेकर जबलपुर पहुंची बस जब्त, पांच तस्कर गिरफ्तार

Leave a Reply