66 साल का शख्स है प्यार को बेकरार, रोड पर होर्डिंग लगाकर ढूंढ रहा है लड़की

66 साल का शख्स है प्यार को बेकरार, रोड पर होर्डिंग लगाकर ढूंढ रहा है लड़की

प्रेषित समय :09:44:14 AM / Tue, Dec 21st, 2021

अमेरिका के टेक्सस में रहने वाले एक 66 साल के शख्स की ज़िंदगी में भी वो दिन नहीं आया है. अब अपनी ड्रीमगर्ल की तलाश में उस शख्स ने जो किया है, वो कुछ अलग ही है. जिम बेज़ नाम के शख्स ने शहर की एक व्यस्त सड़क पर एक ऊंची होर्डिंग लगाकर अपने लिए अच्छी लड़की की तलाश करनी शुरू कर दी है. न तो उस शख्स ने डेटिंग ऐप्लिकेशन का सहारा लिया, न ही किसी मैट्रीमोनियल ऐड का, बल्कि सीधा सड़क पर बड़ा सा बोर्ड लगा दिया – मुझे एक अच्छी लड़की चाहिए.

ज़िंदगी में प्यार चाहिए, तो किसी भी आदमी को सबसे पहले उस शख्स से मिलना ज़रूरी है, जो सिर्फ उसके लिए बना हो. 66 साल के जिम बेज़ को भी उसी महिला की तलाश है, जो सिर्फ उसके लिए बनी हो. जब इस उम्र तक उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने लड़की की तलाश में एक बड़ा बिलबोर्ड टेक्सस के हाईवे पर लगवा दिया है. इस बोर्ड में लिखा हुआ – मुझे एक अच्छी महिला की तलाश है. उम्र 50-55 साल के बीच होनी चाहिए, जो मेरे साथ टहल सके, बातें कर सके और कुछ अच्छे काम में मेरा साथ दे. पोस्टर पर फोन नंबर भी लिखा हुआ है, जिस पर वॉइसमेल किया जा सकता है.

इससे पहले जिम दो बार शादी करके तलाक ले चुके हैं और उनके 5 बच्चे भी हैं. उन्होंने डेटिंग ऐप पर भी अपने लिए साथी की तलाश की, लेकिन वहां उन्हें कोई सही प्रोफाइल नहीं मिल सका. उन्होंने Austonia नाम के चैनल से बात करते हुए कहा है कि जब आप छोटे होते हैं तो साथी मिलना आसान होता है, लेकिन इस उम्र में ये मुश्किल है. उन्हें कुछ लोगों के वॉइसमेल भी आए हैं, लेकिन उन्हें अब तक सही महिला नहीं मिल सकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फ्लाइट में मास्क की जगह शख्स ने पहना प्रेमिका का लाल अंडरवियर

सच्चे प्यार के सबूत में शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर लगाया ताला

शख्स ने 8 साल पहले कचरे में फेंक दिए 34 अरब के बिटकॉइन, अब ढूंढने के लिए नासा की ले रहा मदद

पीएम मोदी दुनिया के 8वें सबसे प्रशंसनीय शख्स, बाइडेन-ट्रंप और पुतिन को पछाड़ा

सांप को मारने के चक्कर में कंगाल हो गया शख्स, देखते ही देखते हुआ साढ़े 7 करोड़ रुपए का नुकसान

Leave a Reply