दिल्ली पहुंचे तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज, डबल इंजन की सरकार फिर क्यों नहीं मिल रहा स्पेशल स्टेटस

दिल्ली पहुंचे तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज, डबल इंजन की सरकार फिर क्यों नहीं मिल रहा स्पेशल स्टेटस

प्रेषित समय :13:59:46 PM / Fri, Dec 24th, 2021

नई दिल्ली. शादी के बाद पत्नी समेत परिवार के साथ ज्यादा समय बिता रहे तेजस्वी यादव एक बार फिर राजनीतिक रूप से भी सक्रिय हो गए हैं. तेजस्वी यादव गुरुवार को अपनी पत्नी के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. दिल्ली पहुंचने के बाद तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश कुमार की मंशा पर सवाल उठाया है और कहा है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले यह मंशा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नहीं है. उन्होंने कहा कि अब तो बिहार में एनडीए और डबल इंजन की सरकार है. फिर विशेष राज्य का दर्जा दिलाने में क्यों परेशानी हो रही है.

तेजस्वी कहा कि सबसे पहले आरजेडी सांसद मनोज झा ने राज्यसभा में इस मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी विशेष राज्य के दर्जे की मांग सालों से उठा रही है. उनकी मां राबड़ी देवी ने भी इसकी मांग की थी. इसको लेकर पटना से दिल्ली तक रैलियां हुई थी. तेजस्वी ने कहा कि जब हमलोगों की सरकार थी 40 में से 22 सांसद जीते थे तब लालूजी के नेतृत्व में बिहार को 1 लाख 44 हजार करोड़ का पैकेज दिया गया था. लेकिन आज 40 में से 39 एनडीए के सांसद है लेकिन बिहार को क्या मिला यह किसी से छिपी हुई नहीं है.

तेजस्वी ने कहा कि 16 साल बिहार में शासन करने के बाद नीतीश कुमार कह रहे हैं विकास के लिए मदद चाहिए तो नीतीश कुमार को सरकार में रहते हुए मदद क्यों नहीं मिल रही है. बिहार में डबल इंजन की सरकार है इसके बावजूद उन्हें मांगना पड़ रहा है.

इससे पहले तेजस्वी ने नीतीश कुमार के सामज सुधार यात्रा पर तंज किया था. तेजस्वी ने ट्वीट किया था.16 वर्षों के आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, बिहार को ‘समाज सुधार’ से अधिक ‘व्यवस्था सुधार’ यात्रा की आवश्यकता है क्योंकि व्यवस्था दुरुस्त होने से अधिकांश सामाजिक समस्याएँ स्वतः दूर हो जाएंगी. प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता व्याप्त है. मानिए, आपका SYSTEM पूर्णतः ध्वस्त हो चुका है.

बता दें कि तेजस्वी यादव शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. तेजस्वी यादन पत्नी रेचल उर्फ राजश्री के साथ क्रिसमस मनाने दिल्ली गए हैं. बताया जा रहा है कि वह अपने ससुराल वालों के साथ वहीं क्रिसमस मनाएंगे. तेजस्वी और रेचल की शादी इसी महीने 9 दिसंबर को हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के समस्तीपुर में रेल थाने के बैरक से मिली शराब की बड़ी खेप, सिपाही अरेस्ट, थानेदार सस्पेंड

बिहार: नालंदा में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत के बाद बवाल, आक्रोशितों ने हाइवा को किया आग के हवाले

झारखंड की 6 कंपनियों की संपत्तियों को बेचेगी बिहार सरकार, बंटवारे के बाद नहीं चुका रही है कर्ज

बिहार: पूर्व सीएम मांझी ने कहा- राम काल्पनिक चरित्र, बीजेपी भड़की बोली- अपने नाम से राम हटाइए, मुस्लिम धर्म अपना लीजिए

बिहार के औरंगाबाद में भीषण कार एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

Leave a Reply