बिहार के समस्तीपुर में रेल थाने के बैरक से मिली शराब की बड़ी खेप, सिपाही अरेस्ट, थानेदार सस्पेंड

बिहार के समस्तीपुर में रेल थाने के बैरक से मिली शराब की बड़ी खेप, सिपाही अरेस्ट, थानेदार सस्पेंड

प्रेषित समय :16:51:36 PM / Thu, Dec 23rd, 2021

समस्तीपुर. बिहार में लागू शराबबंदी कानून को पुलिस वाले ही ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर का है जहां रेल थाने से ही शराब की सप्लाई की जा रही थी. मामले की जानकारी जब रेल एसपी को मिली तो आदेश पर स्पेशल टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में समस्तीपुर राजकीय रेल थाना में तैनात एक पुलिसकर्मी को शराब के साथ उसके आवास से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए पुलिसकर्मी का नाम जितेंद्र कुमार सिंह है. इस मामले में गिरफ्तारी के बाद एफआईआर दर्ज कर समस्तीपुर रेल थाना के द्वारा आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिसकर्मी जितेंद्र कुमार को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया. इस मामले में रेल एसपी ने कार्रवाई करते हुए समस्तीपुर रेल थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह को भी निलंबित कर दिया है.  सिपाही संख्या 206 सिपाही जितेंद्र कुमार सिंह की गिरफ्तारी के बाद उस पर विभागीय कार्रवाई भी शुरू की गई है. समस्तीपुर राजकीय रेल थाना में की गई इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है. अहम बात ये है कि थाने से ही हो रही शराब की सप्लाई को लेकर ऐसे मामले कम आते हैं.

इस मामले में जब स्थानीय अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है. बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व भी समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लो द्वारा भी विभूतिपुर थाना से एक एएसआई को उसके आवास से शराब के साथ गिरफ्तार किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड की 6 कंपनियों की संपत्तियों को बेचेगी बिहार सरकार, बंटवारे के बाद नहीं चुका रही है कर्ज

बिहार: पूर्व सीएम मांझी ने कहा- राम काल्पनिक चरित्र, बीजेपी भड़की बोली- अपने नाम से राम हटाइए, मुस्लिम धर्म अपना लीजिए

बिहार के औरंगाबाद में भीषण कार एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

बिहार के सीतामढ़ी में घर से अगवा कर 6 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

बिहार: दरभंगा के बॉयज हॉस्टल से 99 कार्टन विदेशी शराब बरामद

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर तंज: डबल इंजन की सरकार फिर बिहार बदहाल

Leave a Reply