सांपों के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी सिंगर, अचानक चेहरे पर काट लिया

सांपों के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी सिंगर, अचानक चेहरे पर काट लिया

प्रेषित समय :11:06:57 AM / Tue, Dec 28th, 2021

गलाकाट प्रतिस्पर्धा के दौर में लोग इस कदर अंधे हो गए हैं कि अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं चूकते. हाल ही में एक अमेरिकी सिंगर के साथ म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान कुछ ऐसा घटा, जिसे देखकर हर कोई घबराया हुआ है. अमेरिकी सिंगर माइटा ने खुद इसका वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट की दुनिया में जंगल में आग की तरह फैल गई है.

21 साल की अमेरिकी सिंगर माइटा को एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान एक डरावना अनुभव हुआ. दरअसल, वीडियो में माइटा सापों के साथ शूट करती हुई नजर आ रही हैं. इसी दौरान एक सांप ने उनके चेहरे पर जोर से काट लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि माइटा सफेद बैकड्रॉप पर इलेटी हुई हैं. उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी है. सिंगर माइटा के ऊपर काले रंग का एक सांप रेंगता हुआ दिख रहा है. इस बीच, एक शख्स उनके शरीर पर सफेद रंग का सांप रखने की कोशिश करता है. तभी काले रंग का सांप माइटा के चेहरे पर डस लेता है.  सांप के अचानक से हमले के बाद माइटा चीख पड़ती है और उसे पकड़कर दूसरी ओर झटक देती है.

अमेरिकी सिंगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. माइटा ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आप लोगों के लिए वीडियो बनाने के लिए देखिए मुझे किन-किन चीजों से गुजरना पड़ता है.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पांच साल के बच्चों के कपड़े पहनती है 24 की लड़की, लगता है बड़े होने का डर

राहुल के यूपी के लड़के के बाद, अब प्रियंका का लड़की हॅू, लड़ सकती हॅेू वाला दांव

लड़की बनकर सोशल मीडिया पर करते थे चैट, न्यूड वीडियो बनाकर ठगे 15 करोड़

लड़की ने अपनी शादी में पहना गोलगप्पों से बना हार-क्राउन

लड़की ने घंटों तक ऐसे घुमाए हूला हूप, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Leave a Reply