मणिपुर के मंत्री लेटपाव हॉकिब हुए बीजेपी में शामिल, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर का होगा विकास

मणिपुर के मंत्री लेटपाव हॉकिब हुए बीजेपी में शामिल, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर का होगा विकास

प्रेषित समय :13:50:27 PM / Wed, Dec 29th, 2021

इम्फाल. मणिपुर सरकार में यूथ अफेयर्स एवं स्पोर्ट्स मिनिस्टर व नेशनल पीपुल्स पार्टी के नेता लेटपाव हॉकिब ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. उन्हें मणिपुर के चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने सदस्यता दिलाई. इस दौरान उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्वोत्तर क्षेत्र और मणिपुर का विकास होगा.

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा, मणिपुर जहां एक समय कुशासन था वही बीजेपी ने वहां 5 साल में सुशासन दिया. मणिपुर में हमने पार्टी में ऊर्जा का संचार देखा. मणिपुर में 60 वाहन आज प्रत्येक विधानसभा के लिए रवाना हो रहे है. हॉकिब जी हमारे कुकी ट्राइब के अच्छे साथी है. मैं उनका पार्टी में स्वागत करता हूं.

फुटबॉलर रहे लेटपाव हॉकिब ने इस महीने के शुरुआत में एक अनौपचारिक घोषणा की थी जिसमें उन्होंने चंदेल विधानसभा क्षेत्र के बजाय मौजूदा विधायक डी कोरुंगथांग के खिलाफ टेंग्नौपाल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए कहा था. हॉकिब ने टेंग्नौपाल जिले के ऐमोल सातु गांव में आयोजित पांच दिवसीय 35वीं वार्षिक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह के दौरान यह घोषणा की थी. कार्यक्रम का आयोजन एमोल छात्र संघ, मणिपुर द्वारा किया गया था.

उन्होंने बताया था 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में वह नेशनल पीपुल्स पार्टी से 41-चंदेल विधानसभा क्षेत्र से चुने गए थे. उन्होंने कहा था कि आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में वह इसके बजाय 42-टेंग्नौपाल विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे और किसी अन्य राजनीतिक दल से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, उन्होंने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है कि वह 42-टेंग्नौपाल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

येलो एलर्ट: दिल्ली में सिनेमा हॉल, स्पा, जिम सब बंद, मेट्रो-बस के भी नए नियम जारी

दिल्ली की सड़कों पर उतरे डॉक्टर्स, पुलिस के लाठीचार्ज पर काम बंद करने का ऐलान

कृषि कानूनों पर नरेंद्र तोमर के बयान पर राकेश टिकैत की चेतावनी- याद रहे, किसानों के लिए दिल्ली दूर नहीं

कोविड टेस्ट कराने के लिए कहने पर भड़का युवक, डिस्पेंसरी में दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी को चाकू मारा

नए एक्सप्रेसवे की तैयारी में नितिन गडकरी: साढ़े 3 घंटे में तय होगी दिल्ली-लखनऊ की दूरी

दिल्ली की तिहाड़ जेल में पिछले 8 दिनों में 5 कैदियों की मौत से मचा हड़कंप

Leave a Reply