उत्तराखंड: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- एक परिवार एक टिकट फॉर्मूले के पक्ष में नहीं

उत्तराखंड: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- एक परिवार एक टिकट फॉर्मूले के पक्ष में नहीं

प्रेषित समय :13:42:44 PM / Wed, Dec 29th, 2021

नई दिल्ली. आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर आज दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में राज्य के सभी वरिष्ठ नेताओं के शामिल होंगे. वहीं इस बैठक से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेंश गोदियाल ने बड़ा बयान दिया है. गोदियाल ने कहा कि मैं एक परिवार एक टिकट के फॉर्मूले के पक्ष में नहीं हूं.

दिल्ली में आज कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों और उम्मीदवारों के चयन पर चर्चा हो होगी. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि मैं एक परिवार एक टिकट के फॉर्मूले के पक्ष में नहीं. अगर किसी नेता के परिवार में कोई सामाजिक राजनैतिक तौर पर सक्रिय है, जनता में लोकप्रिय है तो उसको टिकट दिया जाना चाहिए. टिकटों के लिए होने वाली कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में मैं अपनी यही राय जोर शोर से रखूंगा.

बता दें कि राज्य में हरीश रावत अपने बेटे या बेटी के लिए, विधायक दल नेता प्रीतम सिंह अपने बेटे के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं. वहीं कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत रावत अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे हैं. हाल में बीजेपी से वापसी करने वाले विधायक यशपाल आर्य अपने विधायक बेटे के लिए दावेदारी कर रहे हैं. वहीं इंदिरा ह्रदयेश के बेटे मां के निधन के बाद टिकट मांग रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

येलो एलर्ट: दिल्ली में सिनेमा हॉल, स्पा, जिम सब बंद, मेट्रो-बस के भी नए नियम जारी

दिल्ली की सड़कों पर उतरे डॉक्टर्स, पुलिस के लाठीचार्ज पर काम बंद करने का ऐलान

कृषि कानूनों पर नरेंद्र तोमर के बयान पर राकेश टिकैत की चेतावनी- याद रहे, किसानों के लिए दिल्ली दूर नहीं

कोविड टेस्ट कराने के लिए कहने पर भड़का युवक, डिस्पेंसरी में दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी को चाकू मारा

नए एक्सप्रेसवे की तैयारी में नितिन गडकरी: साढ़े 3 घंटे में तय होगी दिल्ली-लखनऊ की दूरी

Leave a Reply