जबलपुर में कार सवार तीन बदमाशों ने नाबालिगा का अपहरण कर किया गैंगरेप..!

जबलपुर में कार सवार तीन बदमाशों ने नाबालिगा का अपहरण कर किया गैंगरेप..!

प्रेषित समय :18:48:49 PM / Sun, Jan 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने नाबालिगा का अपहरण कर गैंगरेप किया, इसके बाद नाबालिगा को उसके घर के सामने छोड़कर भाग निकले. आज सुबह नाबालिगा ने अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमखेरा क्षेत्र में रहने वाली प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 16 वर्ष के घर रात 9 बजे के लगभग मौसेरा भाई पहुंचा, जो कुछ देर तक घर में रुका और परिजनों से बातचीत करता रहा, इसके बाद वह चला गया, रात 12 बजे के लगभग भाई फिर और और प्रिया को पानी पीने के बहाने से बाहर बुलाया, जैसे ही प्रिया बाहर आई तो उसका मुंह दबाकर  कार में बिठाकर अपने दो दोस्तों के साथ लेकर भाग गया, सूनसान क्षेत्र में तीनों ने नाबालिगा के साथ रात भर बारी-बारी से रेप किया, इधर नाबालिगा के अचानक गायब होने से परिजन परेशान रहे, जिन्होने अपने स्तर पर नाबालिगा की तलाश की  लेकिन उसका कही पता नहीं चल पाया, तड़के तीनों युवक कार से नाबालिगा को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गए. अस्त-व्यस्त हालत में नाबालिगा अपने घर पहुंची और परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने नाबालिगा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज करते हुए तीनों को सरगर्मी से तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने किया पांच ग्रामीणों का अपहरण

गुजरात में पाकिस्तान मरीन ने भारतीय बोट समेत 6 मछुआरों का किया अपहरण, गोलीबारी में 1 की मौत

जबलपुर में 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

हैती में 17 अमेरिकी ईसाई मिशनरियों का उनके परिवार-बच्चों समेत अपहरण

एमपी हाईकोर्ट जस्टिस ने कहा: सब इंस्पेक्टर द्वारा अपहरण की गई युवती को मुक्त कराकर 8 अक्टूबर को डीजीपी-एसपी कोर्ट में प्रस्तुत करें

Leave a Reply