अमेरिका के मिसीसिपी में नए साल के मौके पर हुई पार्टी में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत

अमेरिका के मिसीसिपी में नए साल के मौके पर हुई पार्टी में गोलीबारी, तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :09:53:13 AM / Sun, Jan 2nd, 2022

वाशिंगटन. अमेरिका में नए साल के मौके पर एक बार फिर फायरिंग की घटना हुई है. अमेरिका के मिसीसिपी में नए साल के मौके पर पार्टी में गोलीबारी की गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि नए साल के मौके पर हुई पार्टी के दौरान अचानक फायरिंग की घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक गल्फपोर्ट पर न्यू ईयर पार्टी शुरू होने के बाद हुई झड़प में लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इस संबंध में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हैरिसन काउंटी के कोरोनर ब्रायन स्विट्जर ने मीडिया को बताया कि मारे गए तीन लोगों की पहचान डी इबरविल के 23 वर्षीय कोरी डुबोस, गल्फपोर्ट के 28 वर्षीय सेड्रिक मैककॉर्ड और बे सेंट लुइस के 22 वर्षीय ऑब्रे लुईस के रूप में हुई है. प्रशासन के अनुसार एक घायल शख्स की हालत नाजुक है, वैसे उसका नाम नहीं बताया गया है.

गल्फपोर्ट के पुलिस प्रमुख क्रिस राइल ने बताया कि गोलीबारी की घटना को लेकर अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि झड़प के बाद करीब 50 राउंड से अधिक गोलियां चलाई गई थीं. फायरिंग के बाद कई लोगों को भागते हुए देखा गया. पार्टी में कितने लोग शामिल थे ये अभी साफ नहीं है.  इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर किस वजह से फायरिंग की घटना हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दंगल टीवी के सीरियल रक्षाबंधन के कलाकारों से मिलने अमेरिका से आए फैंस

अमेरिका में बच्चों में तेजी से फैल रहा ओमिक्रॉन, अस्पताल में भर्ती होने की दर 4 गुना बढ़ी

अमेरिका के H-1B, L-1 वीजा नियमों में बड़ा बदलाव, आवेदकों को नहीं देना होगा पर्सनल इंटरव्यू

अमेरिका में टेस्ला की ऑटोपायलट कार में महिला ने दिया बच्ची को जन्म

ओमिक्रॉन से अमेरिका में पहली मौत, नए वेरिएंट के 73 फीसदी मामले

Leave a Reply