2022 में अजय देवगन का बड़ा धमाका, इन 5 फिल्मों के साथ मचाएंगे तहलका

2022 में अजय देवगन का बड़ा धमाका, इन 5 फिल्मों के साथ मचाएंगे तहलका

प्रेषित समय :11:05:51 AM / Mon, Jan 3rd, 2022

मुंबई. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की पूरी तैयारी में हैं. इतना ही नहीं अजय देवगन इस साल डिजिटल पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं. रनअवे 34, मैदान और थैंकगॉड के अलावा अजय देवगन की दो और फिल्में हैं जो बैक टू बैक रिलीज होने के लिए तैयार हैं. आज हम आपको अजय देवगन की उन्हीं फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द ही साउथ फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार कैथी के हिंदी रीमेक की लीड एक्ट्रेस को लेकर अभी तक नाम फाइनल नहीं किया गया है. फिल्म रुद्र से अजय देवगन डिजिटल की दुनिया में डेब्य़ू करने जा रहे हैं. मेकर्स फिल्म रुद्र का पोस्टर पहले ही रिलीज कर चुके हैं.

रोहित शेट्टी अजय देवगन की फेमस मूवी सिंघम की तीसरी सीरीज, सिंघम 3 भी जल्द ही लेकर आ रहे हैं. सिंघम 3 की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो सकती है. अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड भी इसी साल जून में रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म थैंक गॉड में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे. अजय देवगन की फिल्म मैदान भी इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है. मैदान में अजय एक फुटबॉल कोच के किरदार में नजर आ सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

फिल्म 83 की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव का KISS

Leave a Reply