लॉन्चिंग से पहले OnePlus 10 Pro की खास जानकारियां लीक, मिलेंगे धांसू कैमरे और प्रोसेसर

लॉन्चिंग से पहले OnePlus 10 Pro की खास जानकारियां लीक, मिलेंगे धांसू कैमरे और प्रोसेसर

प्रेषित समय :10:52:41 AM / Mon, Jan 3rd, 2022

नई दिल्ली. वनप्लस बेसब्री से इंतजार हो रहे OnePlus 10 Pro की लॉन्चिंग डेटा को कंफर्म कर दिया है, और पता चला है कि इस फोन को 4 जनवरी यानी कि कल लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल चीनी बाजार से जुड़ी डिटेल का पता चल गया है, लॉन्चिंग के बाद इसके ग्लोबल लॉन्चिंग सामने आ जाएगी. लॉन्च से पहले टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर अकाउंट पर फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है. इसके अलावा वनप्लस ने भी इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है. कंपनी ने बताया है कि फोन में LTPO 2.0 डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि ग्राहकों को बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा, और इसमें स्नैपड्रैगन जेन 1 चिपसेट भी दी जाएगी.

फिलहाल ये बात अभी भी नहीं पता चल पाई है वनप्लस 10 प्रो के साथ कंपनी अनपा रेगुलर वनप्लस 10 पेश करेगी या नहीं. टिप्स्टर के मुताबि प्रो मॉडल में 6.7 इंच का स्क्रीन दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और क्वाड HD+ रेजोलूशन के साथ आएगा.

फोन को लेकर पहले रिपोर्ट मिली थी कि इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 80W सुपरVOOC फास्ट चार्जिंग मिलेगी, जो कि वनप्लस के लिए नई चीज़ होगी. जैसा कि बताया गया वनप्लस 10 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपेसेट मिलेगा लेकिन ये LPDDR5 टेक्नोलॉजी+UFS 3.1 स्टोरेज से पेयर होगा.

फोन के पीछे सेकेंड जेनरेशन हैसेलब्लैड कैमरा मिलेगा, और इसके रियर पर 48 मेगापिक्सल कैमरा, 50 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल स्नैपर मिलेगा. फिलहाल हर कैमरे के फंक्शन का नहीं पता है. वहीं फोन के फ्रंट कैमरे में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

आखिरी में टिप्स्टर ने वनप्लस 10 प्रो में 8.55mm थिक, जो कि वनप्लस 9 प्रो से थोड़ा पतला होगा. अगर अफवाहें सच हुई तो आने वाला नया फोन कुछ एंड्रॉयड फ्लैगशिप फोन जैसे कि गैलेक्सी S21 Ultra (8.9mm) से पतला होगा. फिलहाल टिप्स्टर ने फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Tecno ने लॉन्च किया अपना पहला 5G फोन, जानिए कीमत

नॉइज ने लॉन्च की जबरदस्त स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च

BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला अनलिमिटेड ब्राडबैंड प्लान लॉन्च

Leave a Reply