जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, जैश के 3 आतंकवादी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, जैश के 3 आतंकवादी को किया ढेर

प्रेषित समय :10:32:23 AM / Wed, Jan 5th, 2022

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के चांदगाम में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. बुधवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. खबर है कि मारे जाने वालों में एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल है. बीते कुछ दिनों से सुरक्षाबल दक्षिण कश्मीर में आतंक के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. मंगलवार को ही कुलगाम में लश्कर-ए-तैयबा के दो दहशतगर्दों को ढेर किया गया था.

मंगलवार को हुई कार्रवाई के संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के ओके गांव की घेराबंदी कर वहां तलाश अभियान शुरू किया था, जो बाद में मुठभेड़ में बदल गया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादियों की मौत हो गई. पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय लोग थे और लश्कर से जुड़े थे. उन्होंने बताया कि वे कई आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्त थे.

सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (सीमा) पर संदिग्ध गतिविधि का पता चलने पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों की तरफ से की गई गोलीबारी में सोमवार को एक घुसपैठिया मारा गया. बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि बीएसएफ के सतर्क जवानों ने रामगढ़ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तड़के संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठिये की हरकत देखी जिसके बाद उसे चुनौती देते हुए गोलीबारी की गई. उन्होंने कहा कि घुसपैठिये पर जब जवानों की चेतावनी का कोई असर नहीं हुआ तो जवानों ने उसे मार गिराया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू कश्मीर: माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी को किया गया बंद, 13 छात्र कोरोना संक्रमित

जम्मू-कश्मीर में 2 मुठभेड़ों में 6 आतंकवादी ढेर, एक पुलिसकर्मी भी घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकवादी ढेर

परिसीमन आयोग का प्रस्ताव, J&K में 7 विधानसभा सीटें बढ़ेंगी, जम्मू में 6 और कश्मीर में 1 सीट बढ़े, पीओके के लिए 24 सीटें रिजर्व

जम्मू-कश्मीर में हड़ताल पर गए बिजली कर्मचारियों के साथ बातचीत नाकाम, प्रशासन ने भारतीय सेना को किया तैनात

Leave a Reply