सोनू निगम के साथ बेटा और पत्नी हुए कोरोना संक्रमित, बोले- डरने की बात नहीं है

सोनू निगम के साथ बेटा और पत्नी हुए कोरोना संक्रमित, बोले- डरने की बात नहीं है

प्रेषित समय :09:41:29 AM / Wed, Jan 5th, 2022

कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. भारत में तेजी से बढ़ रही ये तीसरी लहर एक बार फिर से चिंता का कारण बन रही है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना के चपेट में आ गए हैं. कुछ लोगों ने इसको मात दे दी है, वहीं कुछ लोग अभी इससे जंग लड़ रहे हैं. अपनी सुरीली आवाज के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज सिंगर सोनू निगम कोविड 19 पॉजिटिव  हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. सोनू निगम के साथ उनका बेटा नीवान निगम, पत्नी मधुरिमा निगमको भी कोरोना हो गया है.

सोनू निगम ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने का जानकारी एक वीडियो के जरिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने करीब 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह दुबई में हैं और कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.

सोनू निगम ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा है- ‘आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता. लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैं दुबई में हूं. मुझे इंडिया आना था, क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था. लेकिन जब मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, तो मैं पॉजिटिव पाया गया. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा. मैंने कितनी बार वायरल और गले खराब में कॉन्सर्ट किए हैं और उससे तो ये काफी बेहतर है. कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं. मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं. डरने वाली कोई बात नहीं है. लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि बहुत नुकसान हुआ है. मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मसाला फिल्म है मदगजा

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

Leave a Reply