Filmfare OTT Awards 2021: वेबसीरीज गुल्लक सीजन-2 का दिखा जलवा, जीते 5 अवॉर्ड्स

Filmfare OTT Awards 2021: वेबसीरीज गुल्लक सीजन-2 का दिखा जलवा, जीते 5 अवॉर्ड्स

प्रेषित समय :18:40:32 PM / Thu, Jan 6th, 2022

मुंबई. गुल्लक वेब सीरीज दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी है. तभी तो इस बार भी गुल्लक सीजन 2 ने फिर बाजी मार ली है और 5 फिल्मफेयर ब्लैक लेडी अपने नाम कर लिए हैं. फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में पिछले साल पंचायत के साथ कॉमेडी सीरीज जीतने के बाद, एक बार फिर से गुल्लक -2 ने सफलता के इस शिखर को छुआ है औऱ नया मुकाम हासिल किया है.

इस कॉमेडी सीरीज के लिए वैभव राज गुप्ता को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल) के लिए ब्लैक लेडी मिली है। उन्होंने इसको लेकर कहा, मैंने अपने करियर की शुरुआत TVF से साल 2013 में की थी और अभी भी जारी है। यह मेरी फैमिली की तरह ही है. टीवीएफ के फाउंडर अर्णब कुमार, गुल्लक के डायरेक्टर पलाश वासवानी और शो के लेखक दुर्गेश सिंह का इस दौरान उन्होंने आभार भी जताया.

कॉमेडी सीरीज के लिए गीतांजली कुलकर्णी को बेस्ट एक्टर (फीमेल) के लिए अवॉर्ड मिला है. ऐसे में उन्होंने कहा- ‘थैंक यू फिल्मफेयर, टीवीएफ की पूरी टीम का भी शुक्रिया. अर्णब कुमार, श्रेयांश पांडे, पलाश वासवानी और दुर्गेश सिंह को बहुत बहुत शुक्रिया.

जमील खान को सीरीज के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. ऐसे में जमील ने कहा- आप सभी का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे इस लायक बनाया.’ डायरेक्टर पलाश वासवानी ने कहा- ‘ग्रैटीट्यूड, ग्रैटीट्यूड सिर्फ ग्रैटीट्यूड. शुक्रिया अर्णब कुमार हमें राह दिखाने के लिए.

तो वहीं सुनीता राजवार को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए अवॉर्ड से नावाजा गया. इसको लेकर उन्होंने कहा- ‘किस्सों की गुल्लक में हमेंशा के लिए जमा हो गए कुछ यादगार लम्हें.’ बता दें, गुल्लक औऱ गुल्लक सीजन 2 दोनों को ही दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया. इस सीरीज के दोनों सीजन्स को सोनी लिव ऐप पर देखा जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नहीं आएगा वेबसीरीज तांडव का सीजन 2, एमेजॉन प्राइम का फैसला

मोहित चड्ढा स्टारर फ्लाइट ओटीटी पर हुई रिलीज

बिग बॉस ओटीटी के घर से वायरल हुईं नेहा भसीन की बोल्ड तस्वीरें

बिग बॉस ओटीटी: जीशान खान को मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

टॉकीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई साइको थ्रिलर वेब सीरीज "बेदाद"

ओटीटी कंटेंट की गुणवत्ता बनाए रखना डिजिटल मीडिया आचार संहिता का लक्ष्य: विक्रम सहाय

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगी निशा रावल

Leave a Reply