पीएम मोदी की जान को नहीं था कोई खतरा, बीजेपी फैला रही अफवाह: CM चन्नी

पीएम मोदी की जान को नहीं था कोई खतरा, बीजेपी फैला रही अफवाह: CM चन्नी

प्रेषित समय :20:12:45 PM / Thu, Jan 6th, 2022

चण्डीगढ़. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में कई राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर आ चुके मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने एक बार फिर कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई थी. उन्‍होंने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार इस मामले में अफवाह फैला रही है. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं था.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी ने कहा कि मैंने पीएम से बात करने का समय मांगा है. वे मेरे सम्माननीय हैं और मैं उनकी लंबी आयु की कामना करता हूं. पंजाब पुलिस की इसमें कोई गलती नहीं थी. बीजेपी के मंत्री और केंद्र सरकार इस बात का बतंगड़ बनाने की कोशिश कर रही है. चन्‍नी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि फिरोजपुर रैली में 70 हजार कुर्सियां लगवाई गई थीं लेकिन 700 लोग भी नहीं आए थे. चन्‍नी ने कहा कि प्रधानमंत्री का हुसैनीवाला जाने का कोई कार्यक्रम नहीं था. उनके कार्यक्रम में अंतिम समय में बदलाव किया गया था. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री अब दोबारा पंजाब आएंगे तो हम उनका स्‍वागत करेंगे.

मुख्‍यमंत्री ने कहा जिस समय प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को रोकने की कोशिश की गई उस वक्‍त मेरे पास केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का फोन आया था हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि उनके पास जेपी नड्डा को कोई फोन नहीं आया. उन्‍होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि प्रधानमंत्री वापस जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पीएम मोदी तो लौट गए! जिगरा चाहिए, कैप्टन साहेब आप कमाल हो?

श्रीमती गांधी- मेरे खून का एक-एक कतरा भारत को मजबूती देगा! पीएम मोदी- अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया?

सुरक्षा में चूक के बाद बोले पीएम मोदी, अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट आया

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, पंजाब के फिरोजपुर की रैली अचानक रद्द

सत्यपाल मलिक के PM मोदी पर विवादित बयान के बाद भी चुप क्यों है भाजपा?

Leave a Reply