पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक गंभीर मसला, न हो राजनीति: मायावती

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक गंभीर मसला, न हो राजनीति: मायावती

प्रेषित समय :20:23:24 PM / Thu, Jan 6th, 2022

लखनऊ. पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक होने पर बीएसपी प्रमुख मायावती ने चिंता जताई है. मायावती ने सभी दलों को नसीहत देते हुए कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति करने की बजाय इसे गंभीरता से लेना चाहिए. बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी निष्पक्ष हाई लेवल जांच होनी जरूरी है. उन्होंने इस मुद्दे पर एक के बाद एक दो ट्वीट किए. बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के हाल के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक होना अति निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर उसकी उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है. जिससे दोषियों को उचित सजा मिल सके. मायावती ने कहा कि दोषियो को सजा मिलने से इस तरह की घटना दोबारा नहीं होगी. बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब समेत दूसरे राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस घटना को लेकर हो रही राजनीतिक खींचतान और आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति ठीक नहीं है. निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.

मायावती ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक की घटना के मामले में राजनीतिक को विराम देकर इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए. बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित करने सड़क मार्ग से जा रहे थे. लेकिन रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक लिया, जिसकी वजह से उनका काफिला करीब 20 मिनट तक सड़क पर ही खड़ा रहा इस मुद्दे पर अब राजनीति काफी तेज हो गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मायावती का बीजेपी पर तंज, कहा- चुनावी दौर में शिलान्यास-उद्घाटन से नहीं होगा फायदा

मायावती का ऐलान- यूपी में बनाएंगे 2007 से भी मजबूत सरकार, उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

साक्षी महाराज का मायावती पर तंज, बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे

किसानों से बातचीत कर समस्याओं का करें समाधान, केंद्र सरकार मामले को ज्यादा न लटकाए: मायावती

मायावती ने इस जिले में चार सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी

Leave a Reply