तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा 4 फरवरी को रिलीज होगी

तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा 4 फरवरी को रिलीज होगी

प्रेषित समय :07:44:34 AM / Mon, Jan 10th, 2022

मुंबई. तापसी पन्नू की फिल्म ‘लूप लपेटा’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. तापसी ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. इसी के साथ तापसी की ये चौधी फिल्म है जो सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर दस्तक देगी.

तापसी पन्नू के अलावा इस फिल्म में ‘मर्दानी’ फेम ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे.’ लूप लपेटा’ से अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. नए साल की ये पहली फिल्म है जो तापसी ने ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

‘लूप लपेटा’ साल 1998 में रिलीज हुई जर्मनी की क्लासिक कल्ट फिल्म ‘लोला रेन्नट’ यानी ‘रन लोला रन’(अंग्रेजी में) का हिंदी रीमेक में हैं. इस फिल्म में पहली बार तापसी और ताहिर राज भसीन ने साथ में काम किया है. फिल्म ‘लूप लपेटा’ एक एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है. आकाश भाटिया बॉलीवुड में इसी फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ‘लूप लपेटा’ की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए खूब मशक्कत करती है. फिल्म में दोनों के इस मुश्किल हालात से निकलने की कहानी को पिरोया गया है. फैंस को तापसी से काफी उम्मीदें रहती हैं. वह हर बार एक अलग कहानी लेकर आती हैं.

तापसी की आखिरी सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘थप्पड़’ थी. अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ की खूब प्रशंसा की गई थी. ‘थप्पड़’ में तापसी के अभिनय को भी सराहा गया था. तापसी पन्नू की अब तक ओटीटी पर तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं.

तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’, तमिल फिल्म ‘अन्नाबेल सेतुपति’ और ‘रश्मि रॉकेट’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. तापसी की इन तीनों की फिल्मों की खूब तारीफ हुई थी. हाल में ही तापसी ने बतौर निर्माता फिल्म ‘ब्लर’का ऐलान किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मसाला फिल्म है मदगजा

बर्थडे: टीचर थे असरानी, फिल्म में पहली बार देख मुंबई से गुरदासपुर ले गए थे घरवाले

फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में छाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस

Leave a Reply