पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़, CM योगी ने बताया खूनी साजिश

पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़, CM योगी ने बताया खूनी साजिश

प्रेषित समय :09:20:51 AM / Thu, Jan 13th, 2022

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में हुई सुरक्षा से खिलवाड़ मामले में बीजेपी हमलावर है. सुबह पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कांफ्रेंस करके कांग्रेस पर हमला किया उसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने इस पूरे मामले को खूनी साजिश करार दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब मामले पर बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुराक्षा के साथ किस तरीक़े से एक साजिशन खूनी साज़िश करके सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया था ये एक स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो गया है. उन्होंने कहा कि ये एक शरारत पूर्ण साज़िश है. पूर्व प्रायोजित शरारत का हिस्सा है या सुरक्षा के साथ की गई कॉन्सपिरेंसी है ये स्पष्ट हो गया है.

ब्लू बुक और प्रोटोकॉल का तहत जिन नियमों का पालन पंजाब सरकार को करना चाहिए था, प्रधानमंत्री के आगमन पर मुख्यमंत्री, डीजीपी और मुख्यमंत्री उनका स्वागत करते. इस सामान्य प्रोटोकाल का पालन भी सरकार ने नहीं किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमला करते हुए कहा कि इंटेलिजेंस इनपुट के बाद भी खालिस्तानी लोगों के इनपुट भी आ रहे थे. इतने सारे इनपुट के बाद भी प्रधानमंत्री का काफिला वहां रोका गया जहां ड्रोन या किसी तरह का हमला हो सकता था.

सीएम योगी ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ये कहकर पल्ला नहीं झाड़ सकते थे कि वो कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आये थे. जबकि वो खुद बिना मास्क के विचरण करते देखे गए. देश के सर्वोच्च संवैधानिक व्यक्ति की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ निंदनीय है.

प्रियंका गांधी पर भी बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी पर भी हमला किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री ने इसकी जानकारी यूपी प्रभारी को दी ये खूनी साज़िश का पर्दाफाश करता है. ये उनके गैर जिम्मेदाराना रवैये को प्रदर्शित करता है. ये न सिर्फ सुरक्षा प्रावधानों का उल्लंघन है, बल्कि देश के खिलाफ साजिश है. इसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में बीजेपी का पलटवार, कांग्रेस-सपा को दिया झटका, एमएलए नरेश सैनी और हरिओम यादव भाजपा में शामिल

अभिमनोजः सर्वे यूपी में बीजेपी की सरकार बना रहे हैं? और.... स्वामी ने सरकार ही छोड़ दी!

यूपी में कांग्रेस, योगी शासन में रेप और प्रताडऩा की शिकार महिलाओं को देगी टिकट

यूपी चुनाव से पहले एक मंत्री, तीन एमएलए के इस्तीफे से बीजेपी में मचा हड़कंप, डैमेज कंट्रोल में जुटे नेता

यूपी में स्वामी प्रसाद मौर्या के झटके के बाद शरद पवार का बड़ा बयान, बोले- 13 बीजेपी एमएलए थामेंगे सपा का दामन

Leave a Reply