लिप सर्जरी कराना पड़ गया महिला को भारी, गुब्बारे की तरह फूल गए होंठ

लिप सर्जरी कराना पड़ गया महिला को भारी, गुब्बारे की तरह फूल गए होंठ

प्रेषित समय :09:22:14 AM / Sat, Jan 15th, 2022

लोग अक्सर अपने अपीयरेंस और बाहरी लुक को देखकर बहुत खुश नहीं रहते हैं, इसलिए वो अपने शरीर पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट कराते रहते हैं. इन्हें प्लास्टिक सर्जरी भी कहा जा सकता है जिससे शरीर के किसी भाग को उसके प्राकृतिक रूप से अलग लुक दिया जाता है. मगर ये सर्जरी कई बार उल्टी भी पड़ जाती है. हाल ही में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार रूबी नाम की महिला ने सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर अपना वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में रूबी ने अपनी फोटोज शेयर की थीं जिसमें उनका ऊपरी होंठ सूजा हुआ था और निचले गाल भी काफी फूले हुए नजर आ रहे थे. जब उन्होंने इस रिएक्शन का कारण बताया तो वो जानकर लोग और भी ज्यादा शॉक्ड रह गए.

रूबी ने बताया कि उन्होंने पहले लिप फिलर सर्जरी करवाई थी जिसमें होंठ को उसके असली आकार से बदलकर नया लुक दिया जाता है. रूबी ने भी इसी सर्जरी को करवाया था मगर अब उन्हें मन था कि वो अपने असली होंठ को वापिस हासिल कर लें. इसके लिए उन्होंने डिसॉल्व फिलर सर्जरी करवाने का इरादा किया. इस सर्जरी के जरिए होंठ में जो फिलर डाले जाते हैं जिससे उसका आकार बदलता है, वो डिसॉल्व कर दिया जाता है जिससे होंठ पुराना आकार ले लेते हैं. मगर इसका उल्टा रूबी के साथ हो गया. सर्जरी के बाद उनका ऊपरी होंठी गुब्बारे की तरह सूज गया. उनका गाल भी काफी ज्यादा सूजा हुआ नजर आया.

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो और उनकी एलर्जी देखकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक महिला ने बताया कि उसे भी इस तरह की ही एलर्जी थी. इस वजह से डॉक्टरों ने उसे सलाह दी है कि उसे अपने होंठों पर फिलर डिसॉल्व सर्जरी नहीं करवानी चाहिए. वहीं एक महिला ने तो कहा कि वो रूबी की सर्जरी देखकर इतना डर गई है कि कभी अपने होंठों की सर्जरी नहीं करवाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला एशिया कप हॉकी: भारतीय महिला हॉकी टीम का एलान

अधेड़ मर्दों से पैसे ऐंठने की ट्रेनिंग देती है महिला, खुद ले चुकी है करोड़ों के गिफ्ट

महिला कांग्रेस नेता ने टिकट पाने के लिए खुद पर चलवाई थी गोली, पहुंची जेल

कोविड की निगेटिव रिपोर्ट दिखाकर ही महिला करती है रोमांस

गलत तथ्य के आधार पर यौन संबंध बनाना महिला की सहमति नहीं माना जायेगा- कोर्ट

Leave a Reply